सलमान खान एक बार फ़िर अपनी आगामि फ़िल्म दबंग़ 3 की अधूरी पड़ी शूटिंग को पूरा करने में जुट गए है । लेकिन फ़िर से शूटिंग शुरू करने से पहले सलमान खान ने अपने वजन पर काफ़ी काम किया था । क्योंकि उन्हें फ़िल्म के एक फ़्लैशबेक सीन के लिए अपना 7, किलो वजन कम करना था । इस सीक्वंस में सलमान पुलिस अफ़सर बनने से पहले वाले लुक में नजर आएंगे और इस दौरान उनकी लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ।

Dabangg 3 के सेट पर सलमान खान ने सई मांजरेकर के कारण किया मोबाइल बैन

सलमान खान ने बनाया रूल

फ़िल्म के सेट से सई का लुक बाहर न आ जाए इसलिए सलमान ने फ़िल्म से जुड़े लोगों को मोबाइल फ़ोन न लाने की सख्त हिदायत दी है । सलमान ने ऑर्डर दिया है कि जो भी मोबाइल लेकर आएगा उसे सेट के बाहर लगे काउंटर पर अपना मोबाइल जमा कराना होगा ।

दरअसल, सई इस फ़िल्म के साथ अपना डेब्यू करने जा रही हैं इसलिए सलमान नहीं चाहते कि फ़िल्म से पहले उनका लुक सामने आए । इसलिए उन्होंने फिल्म के सेट पर फोन पर पाबंदी लगा दी है । दरअसल, इससे पहले फ़िल्म के सेट से कई लुक लीक हो चुके हैं इसलिए इस बार मेकर्स इसे लेकर एतिहात बरत रहे है ।

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया है कि, 'सई को सलाह दी गई है कि वह पब्‍लिक एरिया में न जाएं क्‍योंकि वहां उनकी तस्‍वीरें क्‍लिक हो सकती हैं । सलमान पर्सनली अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनका फर्स्‍ट लुक फैंस के बीच लाना चाहते हैं । यही वजह है कि मेकर्स ज्‍यादा सावधानी बरत रहे हैं ।'

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: सलमान खान की लव इंटरेस्ट बनकर अपना डेब्यू करेंगी महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर

प्रभु देवा के निर्देशन में बनी दबंग 3 में सलमान के साथ उनकी पत्नी के रूप में सोनाक्षी सिन्हा, और लव इंटरेस्ट के रूप में सई मांजरेकर नजर आएंगी । सलमान एक बार फ़िर इस फ़िल्म में चुलबुल पांडे के किरदार से दर्शकों को मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।