जैसा कि पहले भी बताया गया था कि सलमान खान का इस साल एक बड़ा बिजनेस प्लान है । बैक-टू-बैक फ़िल्म और टीवी पर अपना ध्यान केंद्रित करने के अलावा, सलमान खान अब अपनी सभी पुरानी फ़िल्मों के आधिकारिक अधिकार प्राप्त कर रहे है । सलमान ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वह अपने फ़ैंस के लिए या तो अपनी सभी फ़िल्मों का कोई अलग से चैनल या ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म सेट अप करना चाहते है । यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि यह ओटीटी या एक चैनल होगा या नहीं, लेकिन इतना यकीन है कि आने वाले भविष्य में उनके द्दारा कुछ बड़ी योजना बनाई जाएगी ।

सलमान खान को भी चाहिए शाहरुख खान की तरह अपनी सभी पुरानी फ़िल्मों के अधिकार

सलमान खान अपनी सभी पुरानी फ़िल्मों के अधिकार खरीद रहे हैं

यदि हाल के समय की बात करें तो सलमान ने अपने प्रोडक्शन बैनर के तहत कई सारी फ़िल्मों को प्रोड्यूस किया है इसलिए अबकी फ़िल्मों के अधिकारों में कोई इश्यू नहीं होगा । इन दिनों सलमान अपनी पुरानी हिट फिल्मों का विश्लेषण कर रहे हैं और निर्माताओं से अधिकारों के लिए संपर्क कर रहे हैं । बहुत जल्द, हम जल्द ही इस पर आधिकारिक घोषणा करेंगे । बता दें कि शाहरुख खान ने भी कुछ साल पहले ऐसा ही किया था ।

सलमान ने हाल ही में अपनी आगामी फ़िल्म भारत की शूटिंग खत्म की है । अली अब्बास जफ़र के निर्देशन में बनी भारत में सलमान के साथ एक बार फ़िर कैटरीना कैफ़ की जोड़ी दिखाई देगी । बता दें कि यह फ़िल्म कोरियन ड्रामा ओड टू माय फ़ादर पर बेस्ड है । इस फ़िल्म में सलमान-कैटरीना के अलावा जैकी श्रॉफ़, दिशा पटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर अहम किरदारों में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान 5, जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

भारत की शूटिंग खत्म करने के बाद अब सलमान अपने लोकप्रिय दबंग रिलोडेड टूर में व्यस्त हो जाएंगे । इसमें सलमान का साथ देंगी सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना कैफ़ और जैकलीन फ़र्नांडीज ।

यह भी पढ़ें : क्या शाहरुख-सलमान-आमिर का दौर खत्म हो गया है ? नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने बताया फ़्लॉप का मतलब

दबंग रिलोडेड टूर के बाद सलमान अपनी हिट फ़्रैंचाइजी दबंग की तीसरी किश्त दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी । फ़िल्म के लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है । दर्शकों को भी इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है ।