अभी हाल ही में हमने देखा कि प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर खान के साथ करण जौहर के टॉक शो, कॉफ़ी विद करण में पहुंची थी । बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान का एक इतिहास रह चुका है । एक समय पर दोनों ने अलग-अलग समय पर शाहिद कपूर को डेट किया था । लेकिन इस बात से प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान के पर्सनल और प्रोफ़ेशनल रवैये पर कोई फ़र्क नहीं पड़ा और दोनों ने खुलकर ‘S’ फ़ैक्टर के बारें में बात की ।

प्रियंका चोपड़ा को अपने पति निक जोनस की एक्स-गर्लफ़्रेंड्स से कोई शिकवा नहीं है

 

प्रियंका चोपड़ा माइली साइरस के साथ अच्छा रिलेशन रखती हैं

और अब प्रियंका सिंगर-एक्ट्रेस माइली साइरस के साथ भी ऐसा ही कुछ कर रही है । प्रियंका और माइली, दोनों आपस में प्यार भरे मैसेज एक दूसरे को भेजती है । यह साफ़ तौर पर दोनों का एक दूसरे के लिए सम्मान है, जबकि माइली किसी समय प्रियंका के पति निक जोनस की गर्लफ़्रेंड हुआ करती थी ।

यह भी पढ़ें : एक दूसरे में खोए हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का ये रोमांटिक पोज उनके 'तूफ़ानी इश्क' को बयां करता है

माइली ने अब हॉलीवुड के सुपरस्टार लियाम हेम्सवर्थ, जिसने प्रियंका अभिनीत हॉलीवुड फ़िल्म इंजट इट रोमांटिक में लीड रोल निभाया है, से शादी कर ली है । सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका ने दोनों लियाम और उनकी पत्नी माइली के साथ खूब मस्ती की । जाहिर है, प्रियंका के मन में अपने पति निक की पूर्व गर्लफ्रेंड के लिए कोई मलाल नहीं है । और अब हम निक जोनस से भी यही उम्मीद करना चाहेंगे कि वे भी प्रियंका के एक्स बॉयफ़्रेंड्स के साथ ऐसा ही सम्मान रखे ।''