लॉकडाउन के बाद सलमान खान ने एक बार फ़िर अपनी आगामी कॉप ड्रामा राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग शुरू कर दी है । कोरोना वाययरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से फ़िल्म की शूटिंग बीच में ही अटक गई लेकिन अब फ़िल्म की टीम ने फ़िर से शूटिंग शुरू कर दी है । इस शूटिंग शेड्यूल में फ़िल्म के कुछ गाने और क्लाइमेक्स फ़िल्माया जाना है । कहा जा रहा है कि राधे में सलमान खान के हैरतअंगेज स्टंट सीन देखने को मिलेंगे । क्लाइमेक्स एक्शन सीन से भरपूर होगा । और राधे के क्लाइमेक्स के एक्शन सीन को कॉरियोग्राफ़ करने के लिए लिए सलमान खान ने इंटरनेशनल एक्शन मास्टर को चुना है ।

साउथ कोरिया के सबसे बड़े स्टार-स्टंटमैन ने कॉरियोग्राफ़ किए सलमान खान अभिनीत राधे के फ़ाइट सीन

सलमान खान की राधे का क्लाइमेक्स एक्शन से भरपूर

एक्शन सीन की कॉरियोग्राफ़ी के लिए साउथ कोरिया के सबसे बड़े ऐक्शन स्टार क्वोन ताए हो राधे से जुड़ गए हैं । वोन ताए-हो साउथ कोरिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट स्टार और स्टंटमैन हैं । ताए-हो नवंबर 2019 में मुंबई आए थे और बांद्रा के स्टूडियो में सलमान और रणदीप हुड्डा के बीच होने वाले फाइट सीन को कॉरियोग्राफ़ किया था । यह हैंड-टू-हैंड कॉम्बेट सीन है । कहा तो ये भी जा रहा है कि एक फाइट सीन में एक गुंडे के रूप में क्वोन ताए हो भी सलमान से दो-दो हाथ करते दिखाई देंगे ।

दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा और सलमान इस सीन को एक्शन से भरपूर बनाना चाहते थे इसलिए ताए-हो को बुलाए जाने का फैसला लिया गया ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की राधे में देखने को मिलेगा साउथ स्टाइल का एक्शन और कॉमेडी, फ़िल्म में हुई इन 3 तमिल स्टार्स की एंट्री

प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही राधे में सलमान और दिशा के अलावा रणदीप हु्ड्डा और जैकी श्रॉफ़ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इसके अलावा राधे में सिंगर अर्जुन कानूनगो भी एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे । फ़िलहाल फ़िल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है ।