सलमान खान जल्द ही अपनी आगामी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉंटेड भाई की अधूरी शूटिंग को पूरा करने की तैयारी कर रहे हैं । राधे की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है लेकिन 8-10 दिन का शूट बाकी है जिसमें एक गाना फ़िल्माया जाना है और बाकी फ़िल्म के पैचवर्क पर काम किया जाएगा । इस फ़िल्म में सलमान खान के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आएंगी । क्योंकि सलमान की फ़ैन फ़ोलोइंग देशभर में है इसलिए साउथ के दर्शकों को आकर्षित करने के लिए राधे में 3 साउथ स्टार्स को भी शामिल किया गया है ।

सलमान खान की राधे में देखने को मिलेगा साउथ स्टाइल का एक्शन और कॉमेडी, फ़िल्म में हुई इन 3 तमिल स्टार्स की एंट्री

सलमान खान की राधे से जुड़े तमिल स्टार

सलमान की कॉप ड्रामा राधे में तमिल स्टार्स भरत श्रीनिवासन, मेघा आकाश, नर्रा श्रीनू खास भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । भरत श्रीनिवासन जहां राधे में एक अंडरकवर पुलिस अफ़सर का किरदार निभाएंगे वहीं मेघा आकाश भरत की सहकर्मी के रूप में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में इनके कई एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे । इसके अलावा नर्रा श्रीनू को राधे में कॉमिक एलिमेंट जोड़ने के लिए लिया गया है । क्योंकि राधे के निर्देशक प्रभु देवा को लगता है कि नर्रा श्रीनू फ़िल्म में अपनी कॉमिक टाइमिंग से हास्य लेकर आएंगे । फ़िल्म में नर्रा श्रीनू के साथ सलमान का एक चेज सीक्वंस भी देखने को मिलेगा ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: सलमान खान की टाइगर 3 के लिए मेकर्स ने रखा 300 करोड़ रु का बजट, इंटरनेशनल लेवल की होगी टाइगर फ़्रैंचाइजी की लास्ट फ़िल्म

राधे की बाकी की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी । प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही राधे में सलमान और दिशा के अलावा रणदीप हु्ड्डा और जैकी श्रॉफ़ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इसके अलावा राधे में सिंगर अर्जुन कानूनगो भी एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे । फ़िलहाल फ़िल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है ।