salman khan-arjit singh

सलमान खान की आगामी फ़िल्म सुल्तान में गायक अरिजीत सिंह का गाना 'जग घूमया' पर मचे विवाद से हम सभी वाकिफ़ हैं । सलमान खान से विवाद के चलते फ़िल्म में जो गाना अरिजीत सिंह  गाने वाले थे वो राहत फ़तेह अली खान द्दारा गवाया गया ।  अपने साथ हुई इस नाइंसाफ़ी के चलते अरिजीत सिंह ने सोशल नेटवर्किंग साइट का सहारा लिया और वहां एक खुला खत लिखा और उसमें सलमान से माफ़ी मांगते हुए उनके साथ काम करने की इच्छा को भी जाहिर किया ।

 

लेकिन, जब वो गाना रिलीज हुआ तो उस गाने को राहत फ़तैह अली खान द्दारा गाया गया , इसी के साथ अफ़वाहों का बाज़ार गर्म हो गया कि सलमान खान की जिद की वजह से अरिजीत सिंह का गाना निकलवा दिया ।  इसलिए, सलमान खान ने इन सभी खबरों का खंडन किया जिसमें कहा जा रहा था कि सलमान की जिद की वजह से गाना हटवाया, और ये स्पष्ट किया कि फ़िल्म में किस गाने को रखना है किस को नहीं इसका फ़ैसला फ़िल्म के निर्माता करते हैं मैं नहीं > सलमान ने आगे कहा कि, प्रत्येक फ़िल्म में निर्देशक और निर्माता के निर्णय की, फ़िल्म में कौनसे गायक की आवाज़ सबसे ज्यादा मेल खा रही है और किस की नहीं , के कारण कोई न कोई गायक रिप्लेस किया जाता है । उन्होंने आगे ये भी कहा कि, वो गाना पहले उनके द्वारा गाया गया था और बाद में उसे अस्वीकार कर दिया था । सलमान खान , ने अरिजीत के ओपन लेटर की ओर इशारा करते हुए कहा कि , किसी के लिखने का इरादा  (ऐसी पोस्ट) समझी जा सकती है ।

 

सलमान खान के अलावा फ़िल्म सुल्तान में अनुष्का शर्मा भी नज़र आएंगी जो फ़िल्म में उनके साथ रोमांस करेंगी । यश राज बैनर तले बनी फ़िल्म सुल्तान के निर्देशक अली अब्बास जफ़र हैं और निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं । ये फ़िल्म ईद के दिन 6 जुलाई को  सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी ।