सलमान खान, जो इन दिनों अपनी हिट फ़्रैंचाइजी दबंग की तीसरी किश्त, दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं, भले ही एक के बाद एक फ़िल्मों में बिजी हों लेकिन वह यहीं नहीं रूक रहे है । हालिया खबरों के मुताबिक, सलमान खान ने हाल ही में एक फ़िल्म के लिए टाइटल को अपने नाम से रजिस्टर करवाया है । इस फ़िल्म को सलमान प्रोड्यूस करेंगे । यह फ़िल्म एक हॉरर फ़िल्म होगी, जिसे सलमान ने अभी तक किसी भी रूप में नहीं किया, न अभिनेता बनकर और न ही प्रोड्यूसर बनकर । इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) के साथ सलमान ने 'आदमखोर' नाम को अपने लिए रजिस्टर करवाया है । सूत्रों का दावा है कि सलमान इस टाइटल के साथ एक हॉरर फ़िल्म को बनाना चाहते है ।

सलमान खान ने तोड़ा अपना ही रूल, अब बनाएंगे हॉरर फ़िल्म आदमखोर

सलमान खान ने आदमखोर टाइटल को अपनी फ़िल्म के लिए रजिस्टर करवाया

आपको बता दें कि सलमान अपनी कंडीशन पर काम करने के लिए जाने जाते हैं इसलिए वह कोई भी हॉरर या सेक्स से भरी फ़िल्में नहीं करते हैं क्योंकि उन्हें एक फ़ैमिली हीरो के तौर पर पहचाना जाता है । लेकिन अब सलमान ने अपनी कंडीशन या कहें कि शर्तों से ऊपर उठकर काम करने का फ़ैसला किया है और आदमखोर टाइटल के साथ एक नई शैली की फ़िल्मों में भाग्य आजमाने की तैयारी कर रहे है ।

सलमान ने वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह इन दिनों प्रभुदेवा के निर्देशन में दबंग 3, की शूटिंग कर रहे हैं । इस फ़िल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और सुदीप नजर आएंगे । इसके बाद वह संजय लीला भंसाली की आगामी फ़िल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग करेंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : दबंग 3 : 'चुलबुल पांडे' बने सलमान खान का लीक हुआ टाइटल ट्रेक शूट, 500 डांसर्स के साथ सलमान ने किया 'हुड़ हुड़ दबंग…'

इसी बीच, सलमान की आगामी फ़िल्म भारत अब बनकर तैयार है । अली अब्बास जफ़र के निर्देशन में बनी ये फ़िल्म 5, जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी ।