कोरोना वायरस जैसी भयावह बीमारी से पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है । वहीं कोरोना संकट से निपटने के लिए सलमान खान अपनी ओर से हर संभव मदद कर रहे हैं । फ़िल्म फ़ेडरेशन से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद करने से लेकर सलमान खान ने कई तरह से जरूरतमंद लोगों को अपना सहयोग दिया । इतना ही नहीं सलमान खान ने लॉकडाउन से प्रभावित जरूरतमंद लोगों के लिए कई मर्तबा भोजन की व्यवस्था भी की । और अब एक बार फ़िर सलमान खान ने अपनी दरियादिली दिखाते हुए मुंबई के थियेटर वर्कर्स के लिए फ़ूड डोनेशन शुरू किया है । सलमान ने हाल ही में थियेटर वर्कर्स को फूड पैकेट्स उपलब्ध करवाए हैं ।

लॉकडाउन में सलमान खान ने थियेटर वर्कर्स के लिए ट्रक भरकर पहुंचाए फ़ूड पैकेट्स

सलमान खान ने थियेटर वर्कर्स को पहुंचाएं फ़ूड पैकेट्स

सलमान ने थिएटर कर्मचारियों के लिए भोजन दान करना शुरू किया है । सलमान ने युवा सेना नेता राहुल एन कनल के साथ मिलकर ये मदद की है । राहुल कनल ने बताया कि जब सलमान ने श्री शिवाजी मंदिर नाट्यगृह के कलाकारों और तकनीशियनों के बारे में सुना तो वह उनकी तुरंत मदद के लिए तैयार हो गए । सलमान ने थियेटर वर्कर्स के लिए अपने दो ट्रक Being Haangryy फूड पैकेट्स भेजकर उनकी मदद की । सलमान की ओर से राहुल लोगों तक फूड पैकेट्स पहुंचा रहे हैं ।

सलमान ने हाल ही में अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सुरक्षा में मुस्तैदी से डटे मुंबई पुलिस को हैंड सैनिटाइज़र डोनेट किए थे । इसके अलावा वह इससे पहले भी लगातार मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं । उन्होंने पनवेल फार्महाउस पर रहते हुए भी लोगों में राशन बांटा ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने गरीबों की ईद को भी बनाया मीठा, 5 हजार परिवारों के लिए किया खाने-पीने का इंतजाम

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सलमान ने लॉकडाउन का सही इस्तेमाल करते हुए अपने तीन सिंगल्स को रिलीज कर दिया है । सलमान द्दारा बनाए गए तीनों सिंगल्स-‘प्यार करोना’, ‘तेरे बिना’ और ‘भाई भाई’ को लोगों ने खूब पसंद किया । वहीं खबरों की मानें तो लॉकडाउन में रहते हुए भी सलमान अपनी आगामी फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वॉंटेड भाई के क्लाइमेक्स की तैयारी में जुटे हुए हैं । यह फ़िल्म मई में ईद के दौरान रिलीज होनी थी लेकिन अब ये इसी साल दिसंबर में क्रिसमस के दौरान रिलीज हो सकती है । हालांकि अभी तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है ।