भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने नए साल की शुरूआत सर्बियाई मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविच के साथ सगाई की घोषणा करके की थी । और अब एक और गुड न्यूज इस जोड़ी की ओर से आई है । नताशा स्टैनकोविक और हार्दिक पंड्या जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं । नताशा स्टेन्कोविक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि घर में नया मेहमान आने वाला है ।

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और नताशा स्टैनकोविक ने दी गुड न्यूज, ‘जल्द ही आने वाला है नया मेहमान’

नताशा स्टैनकोविक और हार्दिक पंड्या माता-पिता बनने वाले हैं

नताशा ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट हार्दिक के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए ये गुड न्यूज शेयर की । इस तस्वीर में नताशा बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं । और हार्दिक उनकी बेली पर हाथ रखे हुए काफ़ी खुश नजर आ रहे हैं । नताशा ने इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए लिखा, 'हार्दिक और मैंने अब तक बहुत यादगार सफर तय किया है और अब ये और बेहतर होने वाला है । हम दोनों अपने जीवन में एक नई जिंदगी का जल्द स्वागत करने के लिए उत्साहित है । हम दोनों अपनी जिंदगी में इस नए कदम के लिए सुपर एक्साइटेड हैं और आपसे आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं ।'

बीच समंदर में किया था प्रपोज

बता दें कि 1 जनवरी 2020 को हार्दिक समुद्र के बीचों-बीच नताशा को प्रपोज किया था । हार्दिक ने नताशा को अंगूठी पहनाते एक वीडियो भी शेयर किया जिसे शेयर लरते हुए उन्होंने लिखा था, 'मैं तेरा,तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान. 01.01.2020 #engaged' । वहीं नताशा ने सगाई का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हमेशा के लिए हां..'' ।

View this post on Instagram

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. ?? 01.01.2020 ❤️ #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

यह भी पढ़ें : क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने रोमांटिक अंदाज में नताशा स्टेनकोविच को प्रपोज कर की सगाई

नताशा के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, उन्होंने साल 2013 में प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था । वह फिल्म के एक आइटम सॉन्ग में दिखाई दी थीं । नताशा को लोकप्रियता रैपर बादशाह के चर्चित गाने 'डीजे वाले बाबू' से मिली । साल 2014 में नताशा बिग बॉस 8 की कंटेस्टें भी रह चुकी हैं । इसके अलावा नताशा, अक्षय कुमार की फिल्म हॉलिडे, सनी देओल की फिल्म ढिशक्यायूं, अजय देवगन की फिल्म ऐक्शन जैक्शन, अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी और पुलकित सम्राट की फिल्म की फुकरे रिर्टन्स में भी नजर आ चुकी हैं ।