627430044

मिलिए ऊर्जा से भरी, प्रशंसकों के अनुकूल और मीडिया से मिलनसार कैटरीना कैफ़ से । 16 जुलाई को अपने 33वें जन्मदिन पर कैटरीना कैफ़ ने फ़ेसबुक से जुड़ने का फ़ैसला किया । उन्होंने, किसी भी सोशल नेटवर्क पर अपनी जिंदगी से जुड़ी किसी भी चीज को शेयर करने से परहेज करने के, लंबे समय से आयोजित संकल्प को तोड़ दिया । फ़ेसबुक पर उन्होंने न केवल अपने प्रशंसकों से बातचीत की बल्कि अपने घर का एक वीडियो भी पोस्ट किया ।

हर कोई जानना चाहता है कि अचानक कैटरीना को किसने सोशल मीडिया पर आने के लिए प्रोत्साहित कर दिया ।

फ़िर पता चला है यह तो उनके मेन्टॉर ( विश्वसनीय सलाहकार ), हमराज और प्रिय दोस्त सलमान खान थे, जिसने कैटरीना को सामाजिक तौर पर जुड़ने की सलाह दी । कैटरीना के एक दोस्त कहते हैं,  निस्सन्देह, फ़ेसबुक पर आने का अंतिम फ़ैसला तो खुद कैटरीना का ही था । लेकिन कैटरीना को निश्चित रूप से इस मामले पर सलमान से  एक ठोस और विवेकपूर्ण सलाह मिली । उनके सोशल प्लेटफ़ॉर्म पर न आने की वजह कहीं न कहीं रणबीर कपूर से उनकी निकटता से प्रभावित थी । इसलिए वह ट्विटर और फेसबुक से दूर रही, इसलिए अब उन्होंने अब ऐसा किया ।

रणबीर कपूर से अपने ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ़ काफ़ी अकेली पड़ गईं थी और ऐसे में  सलमान खान ने उन्हें उनके अकेलेपन से बाहर निकलने के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट से जुड़ने की सलाह दी । एक सुस्त मजा खराब करने वाली के रूप में उन्होंने पब्लिक में आने की शुरूआत की । सलमान ने उन्हें उनकी सुस्तता, उदासी, बेरुखेपन को छोड़ने और पब्लिक में आराम से रहने की सलाह दी । इसलिए अपने जन्मदिन की पार्टी आयोजित करना, ऐसा कुछ करना जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया, करने लगी । और इसलिए फेसबुक पर भी बातचीत करना शुरू किया ।

यह कैटारीना कैफ़ की जिंदगी और करियर के  पुनर्निर्माण का समय है । निश्चित रूप से, मिस्टर कपूर की शुभकामनाओं के साथ ।