साजिद नाडियाडवाला, अपने पक्के दोस्त सलमान खान को मिली 5 साल की सजा से गहरे सदमे में है । जैसा की ज्ञात तथ्य है कि साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान एक दूसरे के काफ़ी करीब है । इतना ही नहीं दोनों की फ़ैमिली में भी काफ़ी बॉंडिग है । इसलिए जब सलमान खान को कोर्ट ने काले हिरण शिकार मामले में 5, साल की सजा का ऐलान किया तो इस खबर ने साजिद नाडियाडवाला को पूरी तरह से हिला कर रख दिया । और उन्होंने अपना सब प्लान चेंज कर जोधपुर जाने का फ़ैसला किया ।

साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान की दोस्ती की खातिर लिया ये बड़ा फ़ैसला

साजिद नाडियाडवाला ने कैंसिल की बागी 2 की सक्सेस पार्टी

साजिद, अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म बागी 2 की जबरदस्त कमाई और प्रदर्शन से बेहद खुश थे लेकिन उनकी इस खुशी को ग्रहण लग गया जब उनके दोस्त सलमान को जोधपुर कोर्ट ने काले हिरण शिकार मामले में 5, साल की सजा सुनाई । आपको बता दें कि फ़िल्म निर्माता साजिद बागी की जबरदस्त सफ़लता के चलते फ़िल्म की टीम के साथ एक सक्सेस पार्टी रखना चाहते थे लेकिन अब उन्होंने इसे करना कैंसिल कर दिया है । साजिद ने अब अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म बागी 2 की सक्सेस पार्टी को रद्द कर दिया है । और अब वह अपने पक्के दोस्त सलमान से मिलने जोधपुर पहुंचे ।

सलमान खान से मि्लने जोधपुर पहुंचे साजिद

आपको बता दें कि, सलमान को जोधपुर कोर्ट द्दारा काले हिरण की दुर्लभ प्रजाती का शिकार करने के जुर्म में 5, साल की सजा सुनाई गई है । फ़िलहाल सलमान जोधपुर सेंट्रल जेल में कैद है । आपको बता दें कि यह 20 साल पुराना केस है । जब 1998 में सलमान फ़िल्म हम साथ साथ हैं,की शूटिंग के लिए जोधपुर गए थे तो उन्होंने दो काले हिरण यानी चिंकारा का शिकार कर उन्हें मार दिया था, जिसके चलते विश्नोई समाज ने अभिनेता के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी और अब तक उन पर इस मामले को लेकर केस चल रहा है ।

यह भी पढ़ें : SHOCKING! सिमी ग्रेवाल ने दी हिंट, 'सलमान खान निर्दोष हैं असली मुजरिम कोई और है'

हालिया फ़ैसले की बात करें तो, इस आरोप से घिरे अन्य कलाकारों में सिर्फ़ सलमान को मुख्य आरोपी साबित किया गया है । जबकि सैफ़ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू को इस मामले से पूरी तरह से बरी कर दिया गया है । सलमान की बात करें तो, वे आज भी जेल में ही रहेंगे और उनकी जमानत की अर्जी पर कल ही सुनवाई हो सकेगी ।