अभिषेक बच्चन अब डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर अपना डेब्यू करने जा रहे है । अमेजॉन प्राइम की ऑरिजनल वेब सीरिज, ब्रीद के दूसरे सीजन में अभिषेक बच्चन लीड रोल निभा रहे है । इसमें अमित साध भी अहम भूमिका निभाएंगे लेकिन अभी यह कहना मुश्किल होगा कि, अमित साध अपने पहले सीजन, के किरदार को ही कंटिन्यू करेंगे या दूसरे सीजन में कुछ नए किरदार में दिखाई देंगे । और अब ब्रीद के दूसरे नए सीजन में अभिषेक बच्चन के साथ मेकर्स ने लीडिंग लेडी सैयामी खेर को साइन कर लिया है ।

अभिषेक बच्चन के साथ ब्रीथ के दूसरे सीजन में नजर आएंगी सैयामी खेर

ब्रीद में अभिषेक बच्चन के साथ लीड रोल निभाएंगी सैयामी खेर

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फ़िल्म मिर्ज़िया के साथ बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाली सैयामी का ये पहला डिजीटल शो होगा । भले ही सैयामी ने मिर्ज़िया के बाद अपनी दूसरी बॉलीवुड फ़िल्म साइन नहीं की हो लेकिन उन्हें डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर एंट्री मिल गई है । दरअसल, अबुदानिता की क्रिएटीव टीम अपने शो के दूसरे सीजन के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे थे जो पर्दे पर ज्यादा नजर न आया हो और उन्हें सैयामी में वो चेहरा नजर आया । वहीं सैयामी को भी ये प्रोजेक्ट काफ़ी पसंद आया और अब बहुत जल्द वे इसका कॉंट्रेंक्ट साइन कर लेंगी । बता दें कि, ब्रीथ के पहले सीजन में आर माधवन और अमित साध ने लीड रोल निभाया था ।

यह भी पढ़ें : अभिषेक बच्चन ने कबूला कि ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके मुकाबले ज्यादा फीस मिली

फ़िल्म की बात करें तो, सैयामी जल्द ही मराठी सिनेमा में रितेश देशमुख के साथ माऊली फ़िल्म में डेब्यू करने जा रही है । यह मराठी फ़िल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।