रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फ़ेयरी टेल शादी को लेकर देश भर में चर्चा में बने हुए है । इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाज से शादी करने वाली बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का पहला रिसेप्शन, जो कि बेंगलुरू में 21 नवंबर को आयोजित हुआ, होने के बाद अब 28, नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन होगा । इसके बाद फ़िल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए 1, दिसंबर को खासतौर पर एक पार्टी आयोजित की जाएगी ।

खुलासा : ड्रीम वेडिंग-रिसेप्शन के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का ये है ग्रैंड प्लान

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे करेंगे

शादी और रिसेप्शन के बाद ये नवविवाहित जोड़ा जल्द ही अपने हनीमून पर निकल जाएगा । हालांकि ये हनीमून बहुत कम समय केलिए होगा क्योंकि दोनो के कुछ वर्क कमिटमेंट्स है । यहां से आने के बाद दोनों अपने-अपने कामों में जुट जाएंगे । जहां रणवीर अपनी आगामी फ़िल्म सिंबा को प्रमोट करने में व्यस्त हो जाएंगे वहीं दीपिका भी अपनी आगामी फ़िल्म की तैयारी में व्यस्त हो जाएंगी ।

इसी बीच, दीपिका जो इन दिनों पद्मावत के बाद एक लंबी छुट्टी पर हैं, जल्द ही मेघना गुलजार की आगामी फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी । इसके अलावा वह इरफ़ान खान के साथ विशाल भारद्दाज की गैंगस्टर बायोपिक फ़िल्म में नजर आने वाली थी लेकिन इरफ़ान के बिगड़े स्वास्थ्य के कारण इस फ़िल्म की शूटिंग बीच में ही रूक गई ।

यह भी पढ़ें : दीपवीर की रोमांटिक केमिस्ट्री : दीपिका पादुकोण के लिए रणवीर सिंह का ये केयरिंग अंदाज देख हर लड़की कह उठेगी, 'पति हो तो ऐसा' (Watch Video)

शादी के बाद, रणवीर और दीपिका, जब तक नया घर नहीं मिल जाता तब तक दीपिका के प्रभादेवी वाले फ़्लैट में शिफ़्ट हो जाएंगे । हमने आपको ये एक्सक्लूसिव खबर दी थी दीपवीर अपने लिए एक लग्जरी घर ढूंढ रहे हैं वो भी शाहरुख खान के बंगले मन्नत के आसपास ।