509734979

ब्लॉकबस्टर मराठी फ़िल्म सैरात के मुख्य अभिनेता आकाश ठोसर,जिसने अपनी पहली ही फ़िल्म से कामयाबी का स्वाद चख लिया , वो अब बहुत जल्द दूसरी फ़िल्म में भी नजर आने वाले हैं  मराठी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट कही जाने वाली फ़िल्म सैराट के बाद अब आकाश ठोसर मराठी सिनेमा की दूसरी सबसे बड़ी हिट कही जाने वाली फ़िल्म नटसम्राट के निर्देशक महेश मांजरेकर के साथ काम कर रहे हैं ।

 

इस फ़िल्म का नाम है एफ़ यू , जो कि युवाओं पर आधारित मराठी फ़िल्म है , इस फ़िल्म में महेश मांजरेकर के पुत्र सत्या भी अभिनेता के तौर पर नज़र आएंगे । आकाश ठोसर को मिली रातोंरात लोकप्रियता के चलते भारी सुरक्षा के बीच इस फ़िल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के विभिन्न हिस्सों में की जा रही है ।

 

आगामी फ़िल्म एफ़ यू की टीम की ये कोशिश है कि वे फ़िल्म में ठोसर की क्या भूमिका है इसे एक रहस्य ही रखें । लेकिन ये रहस्य अब खुल गया है । हर जगह सैकड़ों की संख्या में जुटी  भीड़ ठोसर की एक झलक पाने के लिए एकत्र हो जाती है । सैंकड़ों लोगों की भीड़ ठोसर के साथ एक सेल्फ़ी लेने के लिए उत्सुक रहती है । फ़िल्म की यूनिट के मुताबिक ऐसे में ठोसर के साथ शूटिंग करना बहुत मुश्किल हो जाता है ।

 

निर्देशक महेश मांजरेकर के मुताबिक ये फ़िल्म युवाओं पर आधारित है । जैसा कि फ़िल्म के शीर्षक से ही पता चलता है । एफ़ यू खुद में ही एक व्याख्या है । हालांकि सेंसर बोर्ड के लिए ये अनलिमिटेड है । हम कोई मुसीबत नहीं चाहते हैं ।