प्रभास और सैफ अली खान की एपिक ड्रामा आदिपुरुष शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । ओम राउत के निर्देशन में बन रही आदिपुरुष की कहानी बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी । फिल्म रामायण की कहानी पर आधारित है जिसमें प्रभास राम के किरदार में नजर आएंगे तो सैफ अली खान लंकेश के किरदार में दिखाई देंगे । तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर में खूंखार विलेन के अवतार में नजर आए सैफ अली खान आदिपुरुष में भी एक अलग अवतार में दिखाई देंगे ।

आदिपुरुष में सैफ अली खान की लंबाई होगी 8 फुट तक,  स्पेशल इफैक्ट्स से बनेगा शक्तिशाली मस्कुलर लुक

विशाल होगा सैफ अली खान का लंकेश किरदार

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक, आदिपुरुष में सैफ़ का किरदार काफ़ी भयावह और शक्तिशाली दर्शाया जाएगा । इतना ही नहीं पर्दे पर रावण यानी लंकेश के किरदार को विशाल दिखाने के लिए सैफ की लंबाई को स्पेशल इफैक्ट्स के जरिए 8 से 9 फुट तक बढ़ाया जाएगा । सैफ, घनी व बड़ी मूछों और लंबे बालों के साथ मस्कुलर अंदाज में नजर आएंगे ।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

आदिपुरुष को टी-सीरीज के कृष्ण कुमार और ओम राउत, रेट्रोफिल्स के प्रसाद सुतार और राजेश नायर प्रोड्यूस कर रहे हैं । फिल्म के डायलॉग और लिरिक्स मनोज मुंतशिर के द्वारा लिखे जा रहे हैं । यह फिल्म वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है । आदिपुरुष एक बहुभाषी 3डी फ़िल्म है जो 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी ।