कोरोना वायरस का संक्रमण देश में कम होने का नाम नहीं ले रहा है ऐसे में राज्य सरकारें कोविड संबंधी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने पर जोर दे रही हैं । हाल ही में सलमान खान के भाई अरबाज खान, सोहेल खान और उनके बेटे निर्वाण खान के खिलाफ़ बीएमसी द्वारा जारी कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन करने पर FIR दर्ज कराई गई । इसके बाद बीएमसी और मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने देर रात अरबाज खान, सोहेल खान और उनके बेटे निर्वाण खान को मुंबई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड होटल में क्वारंटाइन कर दिया ।

कोरोना गाइडलाइंस की अनदेखी करने के बाद  अरबाज खान, सोहेल खान और निर्वाण होटल में हुए क्वारनटीन

अरबाज खान, सोहेल खान ने की कोरोना गाइडलाइंस की अनदेखी

बीएमसी अधिकारियों ने कहा है कि तीनों को क्वारनटीन की अवधि पूरी करनी होगी और बाद में आरटी पीसीआर परीक्षण किया जाएगा । बीएमसी के अनुसार अरबाज, सोहेल और निर्वाण को अपने रहने और कोविड टेस्ट का खर्च खुद देना होगा ।

बता दें कि अरबाज, सोहेल और निर्वाण पर बीएमसी पर झूठी जानकारी देने का आरोप है । ये लोग 25 दिसंबर को UAE से मुंबई लौटे थे और इन्होंने बीएमसी को शपथपत्र दिया कि वे खुद को ताज होटल में क्वारनटीन करेंगे, लेकिन ताज होटल में क्वारनटीन होने के बजाय ये लोग बांद्रा स्थित अपने घर चले गए । इसके बाद ये तीनों सलमान खान की बर्थडे पार्टी में शरीक हुए थे, जिसकी वजह से संभव है कि वे बहुत से लोगों के संपर्क में आए हों ।