सलमान खान की आगामी कॉप ड्रामा राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । इस फ़िल्म में जहां सलमान खान एक सीरियस पुलिस ऑफ़िसर के रूप में नजर आएंगे वहीं दिशा पाटनी उनके अपोजिट नजर आएंगी । और रणदीप हुड्डा फ़िल्म में विलेन का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे । इसके अलावा फ़िल्म में जैकी श्रॉफ़ का भी अहम रोल है । फ़िल्म की शूटिंग अक्टूबर 2020 में पूरी हो चुकी है और अब फ़िल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन काम जारी है । राधे हर दिन दर्शकों की प्रत्याशा को बढ़ा रही है और अब खबर आ रही है कि फ़िल्म में दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ़ भाई-बहन के किरदार में दिखाई देंगे ।

राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में जैकी श्रॉफ और दिशा पाटनी बने भाई-बहन, दिलचस्प होगी दोनों की बॉन्डिंग ?

राधे में दिशा पाटनी बनेंगी जैकी श्रॉफ़ की छोटी बहन

खबरों की मानें तो, जैकी श्रॉफ़ राधे में दिशा के बड़े भाई का रोल अदा करेंगे । कहा जा रहा है कि दिशा और जैकी के कई सारे सीन्स हैं जिसमें दोनों स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे । हालांकि राधे से पहले दिशा और जैकी सलमान की भारत में नजर आए थे लेकिन दोनों के एक साथ कोई भी सीन नहीं थे । जैकी बड़े भाई हैं जो एक विचित्र पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं और दिशा छोटी बहन का किरदार निभा रही हैं । दिशा के बड़े भाई होने के अलावा जैकी फ़िल्म में एक मज़ेदार वरिष्ठ इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं । वह अपने सबऑर्डिनेटस के साथ लव हेट रिलेशनशिप साझा करते है ।

जहां एक तरफ़ राधे की रिलीज को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है वहीं कुछ दिन पहले फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया था कि सलमान ने जी स्टूडियोज के साथ राधे को लेकर करोड़ों की डील साइन की है । कोरोना काल की सबसे बड़ी डील साइन करते हुए सलमान की राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ने रिलीज से पहले ही कमाए 230 करोड़ रुपये कमा लिए ।

ad71c753-4418-4f79-8aab-107d7297b9ba

सूत्र ने बताया, “सलमान ने राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के सैटलाइट, थिएट्रीकल रिलीज (भारत और विदेश दोनों में), डिजिटल और म्यूजिक राइट्स जी स्टूडियोज को 230 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं । इसी के साथ यह कोरोना काल के दौरान बॉलीवुड की सबसे बड़ी डील मानी जा रही है । इस डील को लेकर लॉकडाउन के समय से बातचीत चल रही थी जो कि अब फ़ाइनली क्रेक हुई । यह सलमान और जी दोनों के लिए बड़ा फ़ायदे का सौदा है क्योंकि सलमान की फ़िल्में एक अच्छा रिटर्न वैल्यू देती हैं फ़िर चाहे वो डिजीटल और सैटेलाइट को लेकर हो या म्यूजिक को लेकर ।”

प्रभु देवा के नि्र्देशन में बनी यह फ़िल्म एक कोरियन फ़िल्म का हिंदी रीमेक है ।  यह फिल्म सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है । सलमान ने अपने बर्थडे पर हिंट दी थी 2021 की ईद पर राधे को रिलीज करने की प्लानिंग है ।