सारा अली खान हर जगह छाई हुईं हैं । लेकिन अब सारा अली खान की तेज स्पीड पर उनके पापा सैफ़ अली खान लगाम लगा सकते है । मीडिया द्दारा सबसे ज्यादा कवर की जाने वाली टिंसल टाउन की नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान का जरूरत से ज्यादा मीडिया इन्टरैक्शन पर अब जल्द ही लगाम लग सकती है ।

सारा अली खान की जरूरत से ज्यादा मीडिया कवरेज को लेकर फ़िक्रमंद हुए 'पापा' सैफ़ अली खान

सारा अली खान की जरूरत से ज्यादा मीडिया कवरेज को लेकर फ़िक्रमंद हैं सैफ़ अली खान

नवाब खानदान के एक पारिवारिक मित्र ने बताया कि, सारा के पापा सैफ़ इस बात को लेकर चिंतित हैं कि उनकी बेटी को लेकर कुछ ज्यादा ही लिखा जा रहा है । ''सारा महज दो ही फ़िल्में पुरानी है लेकिन उन्हें बड़े पैमाने पर कवर किया जा रहा है । सारा की हर एक्टिविटी पर पैपराजी नजर रखती है । मीडिया में सारा जरूरत से ज्यादा एक्सपोज हो गई है । इसलिए सैफ़ इस बात को लेकर बहुत चिंतित है । बाकी सब सारा के ऊपर निर्भर है । वह अपने बच्चों पर किसी तरह का दवाब नहीं डाल रहे है ।'' दोस्त ने बताया ।

यह भी पढ़ें : सारा अली खान ने अपनी पहली ही फ़िल्म केदारनाथ से अपनी 'दादी' शर्मिला टैगोर और 'मां' अमृता सिंह को फ़िर से जोड़ दिया

वैसे सारा को ये अटेंशन काफ़ी अच्छा लगता है । दिलचस्प बात ये है कि, सैफ़ के सबसे छोटे नवाब तैमुर,अभी तक के उनके परिवार में सबसे ज्यादा मीडिया कवरेज पाने वाले सदस्य हैं । वैसे मीडिया कवरेज की बात करें तो, इन दिनों सारा और तैमुर में कांटे की टक्कर चल रही है ।