हाल ही में ब्लॉकबस्टर एंटरटेनर बधाई हो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाली अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा अब अपनी आगामी फिल्म फ़ोटोग्राफ़ को पेश करने के लिए प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में भाग लेंगी । सान्या मल्होत्रा इससे पहले दंगल, पटाखा और बधाई हो जैसी फिल्मों में अपने शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ दर्शकों को प्रभावित कर चुकी है, और अब रितेश बत्रा की आगामी निर्देशकीय फिल्म फ़ोटोग्राफ़ में अनदेखे अवतार के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार है ।

सनडांस फिल्म फेस्टिवल में सान्या मल्होत्रा दिखाएंगी अपनी फ़ोटोग्राफ़ !

सान्या मल्होत्रा की अगली फ़िल्म फ़ोटोग्राफ़ बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी

सान्या इस फ़िल्म में एक अंतर्मुखी कॉलेज गर्ल की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी जो अपनी पढ़ाई में अव्वल आती है । अभिनेत्री 23 जनवरी से 2 फरवरी के बीच होने वाले प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल के प्रीमियर के लिए यूटा के लिए रवाना हो चुकी है । बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी फ़ोटोग्राफ़ दिखाई जाएगी ।

सान्या ने अपने अभिनय से जीता दर्शकों का दिल

सान्या ने अपनी फिल्मों में शानदार प्रदर्शन के साथ अपने लिए जगह बना ली है । अभिनेत्री ने दंगल में पहलवान बबीता फोगट की भूमिका के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था, तो वही दूसरी फिल्म में एक गाँव की लड़की के किरदार के लिए देशभर से सराहना प्राप्त हुई थी । अपनी पिछली फिल्म बधाई हो में, सान्या पहली बार एक शहरी लड़की की भूमिका में नज़र आई थी और इसी के साथ अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित कर दिया था ।

यह भी पढ़ें : नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा अभिनीत फोटोग्राफ इस दिन होगी रिलीज !

फ़िल्म फ़ोटोग्राफ़ के साथ सान्या पहली बार रितेश बत्रा के साथ काम कर रही है और यह फ़िल्म अपनी रिलीज से पहले ही चर्चा का विषय बनी हुई है ।