पैन-इंडिया फिल्म आरआरआर अपनी घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है । फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी और इसकी रिलीज़ तारीख की घोषणा के बाद से केवल 5 भाषाओं के थिएट्रिकल राइट्स के लिए अब तक 348 करोड़ से अधिक का ऑफर दर्ज किया गया है । जब से आरआरआर की रिलीज तारीख की घोषणा की गई तब से सभी का उत्साह सातवें आसमान पर है ।

10 भाषाओं में रिलीज होने वाली आरआरआर को थिएट्रिकल राइट्स के लिए मिला 348 करोड़ रु का ऑफ़र

आरआरआर अक्टूबर में रिलीज के लिए तैयार

अक्टूबर में रिलीज करने के लिए तैयार, आरआरआर को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के थिएट्रिकल राइट्स के लिए कुल मिलाकर 348 करोड़ रुपये का ऑफर मिला है । निज़ाम में 75 करोड़, आंध्र प्रदेश में 165, तमिलनाडु में 48, मलयालम में 15 करोड़ और कर्नाटक में 45 करोड़ रुपये के साथ यह आंकड़ा कुल 348 करोड़ रुपये का है। यह सिर्फ कुछ भाषाएँ है । साथ ही, टीम को बॉलीवुड से भी भारी ऑफर मिल रहे हैं, क्योंकि यहां के दर्शक भी उत्साह की भारी लहर का हिस्सा हैं।

एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिसका पिछला वेंचर आज भी अकेले भारत में बॉक्स ऑफिस पर 1400 करोड़ को पार करने वाली सबसे बड़ी हिट भारतीय फिल्म है ।

यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा ।

आरआरआर एक अखिल भारतीय फिल्म है जिसे डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया गया है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है ।