आज फ़ाइनली सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी । लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत का परिवार और उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे । सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज FIR को सही ठहराया है । साथ ही मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का आदेश भी दिया है । कोर्ट ने साफ कर दिया है कि इस केस जुड़े हर मामले को अब सीबीआई ही देखेगी । सुप्रीम कोर्ट के इस फ़ैसले से सुशांत का परिवार बेहद खुश नजर आया । सीबीआई के हाथों सुशांत का केस आने से रिया चक्रवर्ती भी खुश हैं ।

सुशांत सिंह राजपूत का केस CBI के पास जाने से खुश हुईं रिया चक्रवर्ती, कहा- ‘कोई भी एजेंसी जांच कर ले सच नहीं बदलेगा’

सुशांत केस की जांच में सीबीआई की जांच का सामना करेंगी रिया चक्रवर्ती

सुशांत केस में सीबीआई जांच को मंजूरी मिलने के बाद रिया की तरफ़ से एक बयान जारी किया गया । रिया के वकील ने बताया कि रिया वैसे ही सीबीआई जांच में सहयोग करेंगी जैसे उन्होंने मुंबई पुलिस और प्रवर्तन निदेशालय की जांच में की थी । सीबीआई के हाथ जांच जाने के बाद रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने बताया कि, रिया सीबीआई के सामने हाजिर होकर जांच का सामना करेंगी । रिया का मानना है कि कोई भी एजेंसी जांच कर ले सच नहीं बदलेगा ।

गौरतलब है कि आज कोर्ट ने कहा कि मुंबई पुलिस ने सुशांत मामले में जांच नहीं बल्कि सिर्फ पूछताछ की थी । सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को कहा कि सभी दस्तावेज सीबीआई को दें । कोर्ट ने इस सुनवाई में 35 पन्‍नों का जजमेंट दिया है और पटना में दर्ज एफआईआर को SC ने सही पाया है । कोर्ट ने कहा कि बिहार सरकार जांच की सिफारिश करने में सक्षम है । पटना कोर्ट की एफआईआर को कोर्ट ने सही पाया है । कोर्ट ने माना है क‍ि मुंबई पुलिस ने जांच नहीं की । कोर्ट ने कहा है क‍ि मुंबई पुलिस ने सुशांत केस में जांच नहीं की है, बल्कि इस मामले में बस इन्‍क्‍वायरी की ।

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत केस CBI को सौंपा, मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का दिया आदेश

सुशांत केस की जांच सीबीआई को मिलने के बाद एक्टर का परिवार काफी खुश है । सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर लिखा- “आखिरकार, केस की जांच सीबीआई करेगी ।”