अमेरिका में कैंसर का इलाज करा रहे बॉलीवुड के बेबाक अभिनेता ॠषि कपूर अब पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं । और अब सुनने में आ रहा है कि ॠषि कपूर अपना 67वां जन्मदिन, जो कि अगस्त में है, को भारत में अपने घर में अपने परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करने का प्लान कर रहे हैं । न्यूयॉर्क में ॠषि कपूर के साथ पूरे इलाज के दौरान उनकी पत्नी नीतू सिंह रही । और अब उन्हीं ने ये जानकारी दी है कि ॠषि अब 100% कैंसर फ़्री हो चुके हैं । और जल्द ही भारत लौटेंगे । लेकिन रूटीन चेक अप के लिए उन्हें अमेरिका जाना पड़ेगा ।

गुड न्यूज! 100% कैंसर फ़्री हुए ॠषि कपूर, अगस्त तक लौट आएंगे भारत

ॠषि कपूर अगस्त के अंत तक भारत लौटेंगे

सुनने में आ रहा है कि ॠषि अगस्त के अंत तक भारत लौटेंगे । इलाज के दौरान नीतू सिंह ने अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर ॠषि के साथ अपने फ़ोटो पोस्ट किए । बता दें कि बॉलीवुड की कई हस्तियां उनसे मिलने न्यूयॉर्क गई । रणबीर भी अपनी शूटिंगे क बीच-बीच में अपने पापा से मिलने वहां जाया करते थे । और उनके साथ अक्सर आलिया भट्ट भी हुआ करती थी । और अब जबकि ॠषि जल्द ही भारत लौटने वाले हैं तो उनके परिवार के साथ-साथ उनके फ़ैंस भी खुशी से झूम उठेंगे ।

यह भी पढ़ें : ॠषि कपूर ने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांगी ये तीन चीजें, लेकिन अपने लिए नहीं बल्कि सभी के लिए

फ़ूड क्रिटिक रश्मि उदय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ॠषि, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और उनकी बेटी समारा के साथ एक फ़ोटो पोस्ट की जिसमें सभी खुश नजर आ रहे हैं ।