भजन गायक अनूप जलोटा बिग बॉस सीजन 12 से एक बार फ़िर सुर्खियों में आ गए थे । छोटे पर्दे का सबसे चर्चित और सबसे विवादित शो बिग बॉस सीजन 12 में अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ विचित्र जोड़ी के रूप में एंट्री लेने वाले अनूप जलोटा एक बार फ़िर बिग बॉस को लेकर चर्चा में आ गए है । अनूप जलोटा ने हाल ही में खुलासा किया कि वह बिग बॉस 13 का हिस्सा होंगे ।

सुना सलमान खान, भजन सम्राट अनूप जलोटा अब कैटरीना कैफ़ के साथ बिग बॉस 13 में जाना चाहते हैं

अनूप जलोटा जा सकते हैं बिग बॉस 13 में

अनूप सोमवार को मुंबई में अपने नए अल्बम 'केसरिया बालम' के लॉन्च पर यह बात कही थी । अनुप के साथ बिग बॉस 12 के प्रतियोगी दीपक ठाकुर और सोमी खान भी मौजूद थे । और इसी मौके पर, भजन सम्राट अनूप ने खुद बिग बॉस 13 में अपने जाने की खबर पर मुहर लगाई है । कहा जा रहा है कि, अनूप, सलमान खान के साथ इस शो को होस्ट कर सकते हैं । अनूप से जब पूछा गया कि वह इस बार शो में किसके साथ एंट्री लेना चाहेंगे तो उन्होंने कैटरीना कैफ का नाम लिया ।

सलमान के साथ इस शो को होस्ट करने के बारें में अनूप ने कहा कि, वो अपने कॉन्ट्रेक्ट के बारे में ज्यादा नहीं बता सकते, सिर्फ इतना बता सकते हैं कि वो इस सीजन में भी जाएंगे ।

गौरतलब है कि, बिग बॉस 12 के घर में अनूप अपनी कथित गर्लफ्रेंज जसलीन मथारू के साथ आए थे । हालांकि की शो से बाहर होने के बाद अनूप ने इस रिश्ते से इनकार कर दिया था ।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 12 : राखी सावंत ने दिया अनूप जलोटा को खुला ऑफ़र, 'जसलीन मथारू के छोड़ने के बाद वो बनेंगी उनकी गर्लफ़्रेंड और करेंगी उनके साथ कांड" (watch video)

'बिग बॉस' अपने 13वें सीजन के साथ छोटे परदे पर वापस आने वाला है । पिछला सीजन दर्शकों को कुछ खास प्रभावित नहीं कर पाया था, जिसे देखते हुए मेकर्स ने इस बार कुछ अलग करने का मन बनाया है ।