अभिनेता शरमन जोशी के पिता अरविंद जोशी का आज सुबह निधन हो गया । गुजराती थिएटर एक्टर और डायरेक्टर रहे अरविंद जोशी 84 साल के थे और काफ़ी लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे । शरमन जोशी के ससुर प्रेम चोपड़ा ने बताया कि अरविंद जोशी का निधन आज सुबह मुंबई के नानवटी अस्पताल में हुआ । वे उम्र संबंधी तमाम बीमारियों से जुड़ी जटिलताओं से जूझ रहे थे जिसके चलते उन्हें अस्पताल में अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

RIP: शरमन जोशी के 84 वर्षीय एक्टर-डायरेक्टर पिता अरविंद जोशी का उम्र संबंधी बीमारी के चलते निधन

शरमन जोशी के पिता अरविंद जोशी का निधन

अरविंद जोशी का अंतिम संस्कार आज मुंबई के विले पार्ले स्थित श्मशान भूमि में हिंदू रीति रिवाज के साथ किया गया । अरविंद जोशी के दो बच्चें हैं एक शमरन जोशी और दूसरी मानसी जोशी । जहां शरमन बॉलीवुड अभिनेता के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं वहीं मानसी भी टीवी की दुनिया में जाना-पहचाना नाम है । वह रोनित रॉय की पत्नी हैं ।

बता दें कि अरविंद जोशी जाने माने गुजराती थिएटर आर्टिस्ट थे । इसके अलावा उन्होंने हिंदी फ़िल्मों में भी अपने अभिनय का जादू चलाया है । अरविंद जोशी ने इत्तेफाक, शोले, अपमान की आग, खरीदार, ठीकाना, नाम जैसी तमाम फिल्मों में सहायक कलाकार के तौर पर छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाईं थीं. । इसके अलावा उन्होंने कई हिंदी सीरियलों में भी काम किया था ।