निर्माता मधु मंटेना जल्द ही रामायण पर एक बड़े स्कैल की फ़िल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं । यह फ़िल्म एक बड़े बजट की फ़िल्म होगी । कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म अब तक रामायण के ऊपर बनाई गई सभी फ़िल्मों से ज्यादा ग्रैंड और अलग होगी ।

300 करोड़ रु के बजट में बन रही मधु मंटेना की फ़िल्म रामायण में राम-सीता बन सकते हैं ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण

राम-सीता बनेंगे ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण

मंटेना, जिन्होंने हाल ही में अपने साथी अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और विकास बहल से फैंटम फिल्म्स के शेयर खरीदे हैं, अब अकेले काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और उनके ड्रीम प्रोजेक्ट रामायण से इस काम का शुभारंभ होगा ।

सूत्रों के मुताबिक, मधु मंटेना की बड़ी स्क्रीन वाली रामायण 3 डी में होगी और इसका 300 करोड़ रुपये का बजट होगा । नितेश तिवारी, जिन्होंने दंगल में आमिर खान को निर्देशित किया, इसका निर्देशन करेंगे । यह फिल्म अपनी तय लंबाई में होगी क्योंकि इसमें किसी भी पहलू को न तो छोड़ा जा सकता है और न ही कम किया जा सकता है । इतना ही नहीं मधु मंटेना इस फ़िल्म को दो फ़िल्मों के रूप में रिलीज कर सकते हैं ।

जानकार सूत्र ने हमें बताया कि, “यह एक संवेदनशील विषय है इसलिए इसकी पटकथा पर रिसर्च की बहुत जरूरत है । इसलिए मंटेना ने इस विषय की पवित्रता और संवेदनशीलता को बरकरार रखने के लिए अपनी टीम को काम पर लगा दिया है ताकि फ़िल्म बनाने में उनसे कहीं भी चूक न होने पाए ।”

मधु मंटेना की रामायण के लिए कास्ट भी फ़ाइनल की जा रही है । लेकिन हम आपको बता सकते हैं कि मंटेना की रामायण के राम-सीता के किरदार के लिए ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण से बेहतर और कोई नहीं है इसलिए ये दोनों राम-सीता के किरदार के लिए प्राथमिकता पर हैं ।