सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही सीबीआई इस केस को सुलझाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है । सुशांत केस में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है जिसकी वजह से ये केस और पेचीदा बनता जा रहा है । हर किसी के जहन में बस यही सवाल है कि आखिर सुशांत की मौत का जिम्मेदार कौन है । वहीं सुशांत केस में उनकी गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती से सीबीआई लगातार घंटों-घंटों पूछताछ कर रही है । लेकिन कुछ भी पुख्ता निकलर कर सामने नहीं आ रहा है । इसी बीच रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने सुशांत की कथित इंश्योरेंस पॉलिसी के बारें में कुछ फ़ैक्ट्स पर खुलकर बात की है ।

रिया चक्रवर्ती द्दारा सुशांत की फ़ैमिली पर लगाए गए इंश्योरेंस के पैसे हासिल करने आरोप को रिया के वकील ने फ़ैक्ट्स के साथ क्लीयर किया

सुशांत सिंह राजपूत की बीमा पॉलिसी को लेकर वकील का खुलासा

सीएनएन-न्यूज 18 से बात करते हुए, वकील ने कहा, “यदि किसी व्यक्ति के पास बड़ी धनराशि की जीवन बीमा पॉलिसी है, तो क्या उसकी मौत को आत्महत्या साबित होने दिया जाए या मौत का कारण कुछ और बताया जाए, जिससे कि इंश्योरेंस पॉलिसी का लाभ मिल सके ? सुशांत के साथ रहने वालों के बयानों से सामने आया है कि अभिनेता की फ़ैमिली को हर चीज के बारें में सूचित किया जा रहा था । सुशांत की फ़ैमिली को सब कुछ पता था । मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि रिया ने सुशांत का घर अभिनेता के कहने पर ही छोड़ा था । सुशांत का परिवार रिया पर बेबुनियाद आरोप लगा रहा है ।”

रिया ने लगाए सुशांत की फ़ैमिली पर आरोप

खबरों की मानें तो, रिया ने अपने बचाव में कुछ दिन पहले सुशांत की फ़ैमिली पर आरोप लगाए थे कि उनका परिवार इंश्योरेंस के पैसे हासिल करना चाहता है, इसलिए उन्हें फंसाया जा रहा है । रिया ने दावा किया है कि सुशांत का परिवार उन्हें फंसाकर सुशांत के बीमा के पैसों का दावा करना चाहता है । रिया ने यह भी आरोप लगाए हैं कि सुशांत का परिवार चाहता था कि उनका ब्रेकअप हो जाए, लेकिन सुशांत रिश्ते को निभाना चाहता थे, इसलिए उन्होने अपने परिवार से दूरी बनाए रखना शुरू कर दिया था ।

सुशांत की फ़ैमिली सब जानती थी

इसके अलावा वकील ने ये भी बताया कि सुशांत की बहनों को अपने भाई की मेंटल हेल्थ के बारें में पूरी जानकारी थी और वे सुशांत को उसके अनुसार दवाईयां भी दे रही थी । वकील ने अपने बयान में कहा, “सुशांत की फ़ैमिली ने बिहार पुलिस, ईडी और सीबीआई के सामने यही जाहिर किया था कि उन्हें सुशांत की बीमारी के बारे में पता नहीं था । दूसरा उन्होंने कहा है कि जो भी दवाई या ड्रग दी गई थी वो सब रिया ने जबरदस्ती सुशांत को दी थी । इसके बारे में आज मैं बोलना चाहता हूं कि सब खुलासा हो गया है कि उन्होंने जो भी कहा है आज तक सब झूठ निकला है ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत केस में व्हाट्सएप चैट से आया नया मोड़, सुशांत की बहन को पता थी अपने भाई की मेंटल हेल्थ प्रोब्लम

2019 में नवंबर महीने में जो भी उनके बारे में श्रुति से बातचीत हुई है । 8 जून को सुबह 10 बजे प्रियंका और सुशांत के बीच बातचीत हुई है । उसमें उन्होंने जो भी दवाई वो लेती है वही उसने सुशांत को कहा है लेने के लिए । डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के लिए उन्होंने कहा कि ऑनलाइन कंसल्ट किया है ये बोल देना । उनके प्रिस्क्रिप्शन में और कार्ड में लिखा है कि सुशांत OPD का मरीज है । दूसरी बात ये है कि सुशांत मुंबई में था और ऑनलाइन प्रिस्क्रिप्शन के लिए जो भी नियम का पालन करना है वो उन्होंने नहीं किया ।”