सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन में से एक सुनील ग्रोवर ने जब से कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो को छोड़ा है, तब से टीवी पर उनका करियर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है । कपिल का शो छोड़ने के बाद सुनील ग्रोवर अपना कॉमेडी शो मेड इन इंडिया लेकर आए जो बुरी तरह से फ़्लॉप साबित हुआ । इसके बाद सुनील ने फ़िल्मों की ओर रुख कर लिया और सलमान खान की फ़िल्म भारत में सपोर्टिंग एक्टर की सराहनीय भूमिका निभाई । लेकिन इन सबके बावजूद सुनील ग्रोवर के करियर को कोई खास ऊंचाई नहीं मिली ।

सुनील ग्रोवर का कमबैक कॉमेडी शो शुरू होने से पहले ही मुश्किल में फ़ंसा, को-स्टार शिल्पा शिंदे ने लगाए ये आरोप

सुनील ग्रोवर के शो पर संकट के बादल

और अब एक बार फ़िर सुनील एक नए कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ़ फ़िल्मस्तान के साथ टीवी पर आने की तैयारी कर रहे है । सुनील का ये कॉमेडी शो 31 अगस्त से ऑन एयर होना था । लेकिन शुरू होने से पहले ही ये शो मुश्किल में फ़ंस गया । दरअसल सुनील की को-स्टार शिल्पा शिंदे ने शो की टीम पर कुछ आरोप लगाए हैं ।

शिल्पा का कहना है कि मेकर्स शो की टीम से ज्यादा घंटे काम करवाना चाहते हैं और साथ ही शो के सेट पर कोविड19 दिशा-निर्देशों का पालन भी नहीं किया जा रहा है । इसके अलावा शिल्पा का ये भी कहना है कि सुनील पूरे शो में खुद ही लाइमलाइट में रहना चाहते हैं और बाकी के कलाकारों के लिए कम से कम स्क्रीन टाइम दे रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : सुनील ग्रोवर इस शो में नए अवतार के साथ एक बार फ़िर आ रहे हैं अपनी कॉमेडी से हंसाने

शिल्पा के इन दावों से सुनील और शो की निर्माता प्रीति सिमोन, जो द कपिल शर्मा शो की प्रोड्यूसर रह चुकी हैं, नाराज हुए हैं । हालांकि सूत्रों का कहना है कि शो के कई अन्य कलाकार शिल्पा शिंदे के इन आरोपों से सहमत हैं । कई अन्य कलाकार शो से बाहर निकलने पर विचार कर रहे हैं ।