सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ़्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में 22 सितंबर तक भायखला जेल भेजा गया था । आज रिया की ये न्यायिक हिरासत खत्म होने वाली थी लेकिन इससे पहले ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और शोविक समेत छह आरोपियों की बॉम्बे हाइकोर्ट में पेशी हुई । अदालत ने रिया चक्रवर्ती समेत सभी आरोपी शोविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और बासित परिहार की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है । इस बीच रिया और शोविक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है । इस पर कल यानी 23 सितंबर को सुनवाई होगी ।

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को अभी जेल में ही रहना होगा, कोर्ट ने 6 अक्टूबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

रिया चक्रवर्ती को अभी और रहना होगा जेल में

रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स मुहैया करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था । रिया से कड़ी पूछताछ के बाद एनसीबी ने 8 (C), 27 (A), 29, 20 (B) और 28 धाराओं के तहत उन्हें गिरफ़्तार किया है ।पहले रिया ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर रही थीं लेकिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में रिया के भाई शोविक ने ये बात कुबूल की कि रिया की गौरव के साथ चैट सही है और वह खुद सुशांत के लिए ड्रग अरेंज कराते थे जिसके पैसे उनकी बहन रिया दिया करती थीं ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत की फ़ैमिली के खिलाफ़ सख्त से सख्त लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर रही हैं रिया चक्रवर्ती

सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी के सामने अब बॉलीवुड के कई नाम सामने आ रहे हैं जो ड्रग्स मामले से जुड़े हुए हैं । एनसीबी सभी को समन भेजकर इस मामले में पूछताछ करेगी । हाल ही में कुछ ड्रग्स चैट सामने आईं हैं जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर का नाम निकलकर सामने आया है । इससे पहले एनसीबी की पूछताछ में रिया ने सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम भी लिया था । बहरहाल एनसीबी अभी इस मामले की जांच अपने तरीके से करने में जुटी हुई है ।