सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती लगातार लोगों के निशाने पर बनी हुई हैं । सोशल मीडिया पर लोगों की तीखी आलोचनाएं झेल रही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें तब और बढ़ी जब सुशांत के पिता केके सिंह ने अभिनेत्री के खिलाफ़ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने और जबरन पैसे हड़पने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए और उन्होंने पटना पुलिस थाने में रिया के खिलाफ़ एफ़ आई आर दर्ज करवाई । इसके बाद रिया लगातार इस केस में कथितरूप से संलिप्त मानी जाने लगी । नतीजतन सुशांत केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस, ईडी और सीबीआई ने रिया से घंटो-घटों पूछताछ लेकिन कुछ भी पुख्ता निकलकर सामने नहीं आया जिससे ये कहा जाए कि रिया इस केस में आरोपी हैं ।

सुशांत सिंह राजपूत की फ़ैमिली के खिलाफ़ सख्त से सख्त लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर रही हैं रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ़ कुछ भी नहीं मिला अभी तक

वहीं सुशांत केस की गहराई से जांच कर रही सीबीआई ने ये भी कहा है कि उन्हें अभी तक इस केस में मर्डर के कोई सबूत नहीं मिले हैं, लेकिन उनकी जांच अभी जारी है । वहीं ईडी की जांच में भी रिया के खिलाफ़ कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है । लेकिन अभी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम सुशांत केस में ड्रग्स एंगल का पता लगाने में जुटी हुई है ।

यदि खबरों की मानें तो इन सबके बाद अब रिया सुशांत की फ़ैमिली पर मानहानि का केस करने की प्लानिंग कर रही हैं । रिया को बदनाम करने और फ़िल्म इंडस्ट्री में उनकी प्रतिष्ठा खराब करने के आरोप में सुशांत की फ़ैमिली पर मानहानि का केस दर्ज करने पर विचार किया जा रहा है । रिया ने सुशांत की फ़ैमिली को धमकी दी है कि वह उनके खिलाफ़ सख्त से सख्त एक्शन लेंग़ी ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई को अभी तक नहीं मिला मर्डर का सबूत, अब फॉरेंसिक रिपोर्ट पर टिकी CBI की जांच

बता दें कि, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो रिया, उनके भाई शौविक, सैमुअल मिरांडा और ड्रग डीलर्स के बीच के रिश्तों को खंगाल रहा है । वहीं दूसरी तरफ सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने मंगलवार को रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां संध्या चक्रवर्ती से पूछताछ की थी । बुधवार को भी सीबीआई की टीम रिया के पिता से लंबी पूछताछ कर सकती है ।