सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और कथित ड्रग पेडलर जैद विलात्रा और अब्दुल वासित को गिरफ्तार किया था । इसके बाद इन सभी आरोपियों को 6 अक्टूबर तक की पुलिस हिरासत में भेजा जा चुका है । रिया चक्रवर्ती ड्रग्स का सेवन और लेन-देन करने की वजह से न्यायिक हिरासत में लिया गया है । रिया चक्रवर्ती और शौविक की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी थी लेकिन भारी बारिश की वजह से कोर्ट नहीं खुला, जिसके कारण सुनवाई को टाल दिया गया । कहा जा रहा है कि रिया ने अपनी जमानत याचिका में सुशांत सिंह राजपूत और उनकी फ़ैमिली के बारें में कई चौंकाने वाली बातें कही है ।

सुशांत सिंह राजपूत के बारें में रिया चक्रवर्ती ने खोले कई राज, ‘सुशांत को लगता था कि उनकी बहनें उनके पैसों के पीछे हैं’

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के बारें में किए हैरान कर देने वाले खुलासे

रिया ने अपनी 47 पेज लंबी जमानत याचिका में कहा है कि सुशांत अपने परिवार से दूर थे । उन्हें अपने दोस्तों के साथ रहना पसंद था । वह कैप्री हाइट्स में अपनी बहन प्रियंका, उनके पति सिद्धार्थ, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा, हिमांशु और सैम के साथ रहे हैं । उन्हें छोटे कस्बे से आए दोस्तों की मदद करना अच्छा लगता था । सुशांत को लगता था कि उनकी बहनें उनके पैसों के पीछे हैं । सुशांत ने अपनी बहनों को डिप्रेशन के बारे में बताया था । उनकी बहनें नवंबर 2019 में मुंबई आईं और उन्हें इलाज के लिए चंडीगढ़ ले जाने को कहा । हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत ने 26 नवंबर को रिया को फोन करके कहा कि वह उनके साथ नहीं जाना चाहते क्योंकि उन्हें लगता था कि बहनें पैसों के पीछे हैं ।

इतना ही नहीं कुछ खबरों में तो यह भी कहा जा रहा है कि रिया ने अपनी जमानत याचिका में बताया है कि सुशांत के आसपास जब कोई नहीं होता था तो उन्हें अपनी मां की आवाज सुनाई देती थी । इस बारे में उन्होंने जून 2020 में रिया को बताया था ।

यह भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत याचिका में सुशांत सिंह राजपूत पर लगाए आरोप, कहा- ‘सुशांत ने अपनी ड्रग्स की लत में हमारा इस्तेमाल किया’

रिया ने अपनी याचिका में यह भी कहा है कि आवेदक (चक्रवर्ती) निर्दोष हैं और उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है । वह विच हंट (संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश अभियान) का शिकार हुई हैं । क्योंकि सीबीआई और ईडी उनके खिलाफ सबूत जुटाने में असफल रही और एनसीबी को, उन्हें और उनके परिवार को फंसाने के लिए लाया गया ।