ड्रग्स मामले में एनसीबी के हाथ लगी ड्रग्स चैट में कथिततौर पर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम आने से हड़कंप मच गया है । दीपिका पादुकोण की अपने मैनेजर के साथ ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत सामने आने से जहां पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री हैरान है वहीं खुद दीपिका की और रणवीर सिंह की फ़ैमिली के लिए भी यह शर्मिंदगी का कारण बन गया है ।

दीपिका पादुकोण को इस मुश्किल से निकालने के लिए हर संभव कानूनी विकल्पों का सहारा लेगी उनकी फ़ैमिली

दीपिका पादुकोण की दोनों फ़ैमिली उनके साथ हैं

हालांकि करीबी सूत्र ने इस बारें में बताया है कि, दोनों ही फ़ैमिली दीपिका के साथ हैं । जाहिरतौर पर रणवीर सिंह और दीपिका जल्द ही इस पूरे मामले पर साथ में एक बयान भी जारी करेंगे । एक फ़िल्ममेकर, जो रणवीर और दीपिका दोनों को ही काफ़ी करीब से जानते हैं, ने बताया कि इस खबर से रणवीर और दीपिका दोनों ही सदमें में हैं । सूत्र ने कहा, “लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे इससे (ड्रग्स चैट) टूटने वाले हैं । मुझे लगता है कि वे दीपिका के बचाव में बहुत जल्द सामने आएंगे और हर संभव कानूनी विकल्पों पर विचार करेंगे ।”

यह भी पढ़ें : BREAKING: ड्रग्स मामले NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए भेजा समन, जल्द होना होगा हाजिर

एनसीबी के सामने हाजिर होने के लिए दीपिका गोवा से मुंबई पहुंच चुकी है । 25 सितंबर को एनसीबी दीपिका से उस ड्रग्स चैट के बारें में सवाल-जवाब करेगी ।