बॉलीवुड में बिना किसी गॉडफ़ादर के अपने दम पर पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की एक वजह सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म बताया जा रहा है । सोशल मीडिया पर लगातार कहा जा रहा है कि सुशांत बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज्म और खेमेबाजी का शिकार हुए इसलिए उन्हें कई बड़ी फ़िल्मों से हाथ धोना पड़ा । वहीं बॉलीवुड के दिग्गज फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने हमेशा ही यह कहा कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को लगातार अपनी फ़िल्में ऑफ़र की । लेकिन सुशांत सिंह राजपूत उनमें से एक भी नहीं कर पाए ।

REVEALED: संजय लीला भंसाली ने बाजीराव मस्तानी में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता लोखंडे को भी ऑफ़र किया था ये रोल

संजय लीला भंसाली ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता लोखंडे को भी अप्रोच किया

और न केवल सुशांत बल्कि उनकी गर्लफ़्रेंड अंकिता लोखंडे को भी भंसाली ने अपनी फ़िल्म बाजीराव मस्तानी में एक आइटम सॉंग ऑफ़र किया था । इस फ़िल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, “भंसाली ने अंकिता को बाजीराव मस्तानी में आइटम नंबर तब ऑफ़र किया था जब सुशांत ने भंसाली को न कह दिया था । भंसाली ने अंकिता के लिए एक लावणी डांस सॉंग तैयार किया था जो फ़िल्म का अहम हिस्सा होने वाला था । भंसाली ने बाजीराव मस्तानी में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी अहम स्टार कास्ट होने के बावजूद भी अंकिता के लिए एक स्पेशल नंबर प्लान किया था ।”

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में संजय लीला भंसाली ने पुलिस को बताया, ‘सुशांत को न किसी फिल्म से ड्रॉप किया न ही रिप्लेस किया था’

तो फ़िर ये हुआ क्यों नहीं ? असल में भंसाली अंकिता से तीन फ़िल्मों की डील साइन करवाना चाहते थे लेकिन अंकिता ने इसे साइन करने से इंकार कर दिया था । अंकिता के बाजीराव मस्तानी में आइटम सॉंग से इंकार के बाद भंसाली ने उस स्पेशल आइटम नंबर को किसी अन्य अभिनेत्री को देने की बजाए फ़िल्म से ही हटा दिया ।