कोरोना वायरस से जहां देश जूझ रहा है वहीं महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या हर दिन बढ़ती ही जा रही है । कोरोन वायरस से बॉलीवुड भी नहीं बच पाया है । बीते हफ़्ते बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा के एक सुरक्षाकर्मी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था । इसके बाद अभिनेत्री के बांद्रा स्थित बंगले सी स्प्रिंग्स के कुछ हिस्से को बीएमसी ने सील कर दिया था । बीएमसी ने इस बंगले के बाहर एक नोटिस चिपका कर इसे कोरोना कंटेनमेंट जोन भी घोषित किया था । और अब खबर आ रही है कि रेखा के सुरक्षाकर्मी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब 4 और लोगों भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । हालांकि रेखा की कोरोना जांच की रिपोर्ट का अभी तक बीएमसी को इंतजार है ।

रेखा की कोरोना जांच रिपोर्ट का इंतजार, इसी बीच उस एरिया के 4 अन्य गार्ड भी निकले कोरोना पॉजिटिव

रेखा के पास वाले बंग़ले के चार लोग कोरोना पॉजिटिव

इसी बीच बीएमसी ने अभिनेत्री के हाथ पर होम क्वॉरंटीन की मुहर लगाकर उन्हें होम क्वॉरंटीन कर दिया है । खबरें आ रही हैं कि, कोरोना टेस्ट कराए जाने के बारें में रेखा की ओर से कहा गया है कि उन्हें कोरोना के किसी तरह का कोई लक्षण नहीं है, उ‌नकी तबीयत पूरी तरह से ठीक है और वो किसी के क्लोज कॉन्टैक्ट में नहीं आईं हैं, ऐसे में कोरोना टेस्ट कराने की आवश्यकता नहीं है । लेकिन फ़िर भी बीएमसी ने उन्हें सलाह दी है कि वो अपना कोरोना टेस्ट करा ले । ऐसे में रेखा की ओर से कहा गया है कि कोरोना टेस्ट कराने के बाद वो बीएमसी के अधिकारियों को सूचित करेंगी । लेकिन अभी तक बीएमसी को रेखा की कोरोना रिपोर्ट नहीं मिली है ।

संपर्क में आए थे ये लोग

ये चार लोग रेखा के बंगले के पास वाले बंगले के चौकीदार हैं जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । सभी को बीएमसी कोविड फैसिलिटी में भेज दिया गया है । इनके संपर्क में आए 9 और लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट का अभी इंतजार है । वार्ड कार्यालय के अनुसार, ये स्टाफ नियमित रूप से मिल रहे होंगे, इसलिए संक्रमित हो गए । बता दें कि रेखा के बंगले के बाहर दो सुराक्षाकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं, जिनमें से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था । इस सुरक्षाकर्मी का बांद्रा के कोरोना सेंटर में ट्रीटमेंट चल रहा है ।

यह भी पढ़ें : रेखा का एक सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव, बीएमसी ने एरिया को कोरोना कंटेनमेंट जोन घोषित कर बंग़ले को किया सील

बता दें कि बीते वीकेंड अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाई गई थी । कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जहां अमिताभ और अभिषेक का इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में चल रहा है वहीं ऐश्वर्या और आराध्या में मामूली कोरोना लक्षण होने की वजह से घर में क्वारंटीन किया गया है ।