बीते हफ़्ते डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने बॉलीवुड की 7 फ़िल्मों को डायरेक्ट अपने प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया । तो रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपनी दो बहुप्रतिक्षित फ़िल्में सूर्यवंशी और 83 की नई रिलीज डेट अनाउंस की और बताया कि ये दोनों फ़िल्में सिर्फ़ थिएटर में ही रिलीज होंगी । जहां अक्षय कुमार की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी 13 नवंबर को दिवाली के दौरान रिलीज होगी वहीं रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा 83 क्रिसमस के दौरान यानी 25 दिसंबर को रिलीज होगी । इसके बाद खबरें आने लगी कि दीवाली पर सूर्यवंशी अकेले रिलीज नहीं होगी बल्कि इसे सलमान खान की बहुप्रतिक्षित कॉप ड्रामा राधे: योर मोस्ट वॉटेड भाई से मुकाबला करना होगा । लेकिन अब सलमान खान की राधे को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है ।

REVEALED: सलमान खान की राधे नहीं करेगी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी से बॉक्सऑफ़िस मुकाबला, मेकर्स को नहीं है कोई जल्दी

सलमान खान की राधे नहीं करेगी किसी फ़िल्म से मुकाबला

खबरों में कहा जा रहा था कि सलमान और मेकर्स राधे को फ़ेस्टिवल पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं । लेकिन ये महज कयास थे । इस फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया है कि, “हमनें अभी तक फ़िल्म की रिलीज को लेकर कुछ भी नहीं सोचा है । इसलिए राधे: योर मोस्ट वॉटेड भाई का दीवाली के दौरान रिलीज होने का सवाल ही नहीं उठता है ।”

शूटिंग शुरू करने की कोई जल्दी नहीं

इसके अलावा राधे को लेकर ये भी कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान और फ़िल्म की टीम अगस्त से राधे की अधूरी शूटिंग को पूरा करने की तैयारी कर रही है । और इसके लिए मेकर्स ने अगस्त के पहले हफ़्ते से लास्ट हफ़्ते तक बांद्रा स्थित मेहबूब स्टूडियो के एक फ़्लोर को बुक करने का मन बनाया है ।

इस बारें में बात करते हुए सूत्र ने बताया कि, “नहीं ये भी झूठ है । हमें वाकई शूटिंग शुरू करने की कोई जल्दी नहीं है । पहले हम स्थिती का जायजा लेंगे और उसके बाद ही कुछ फ़ैसला लेंगे । और वैसे भी सिर्फ़ 10 दिन की शूटिंग बाकी है । इतना ही नहीं पोस्ट-प्रोडक्शन का काम भी जोर-शोर से चल रहा है । तो हमें विश्वास है कि यदि हमने अगले कुछ और महीने भी अधूरे हिस्सों को शूट नहीं किया, तो भी हम फ़िल्म को जल्द से जल्द पूरा कर रिलीज के लिए तैयार कर देंगे ।”

एक ट्रेड सूत्र ने बताया कि, “बॉक्सऑफ़िस पर टकराव पहले आम बात थी लेकिन कोरोना महामारी के बाद ऐसा नहीं होगा, कुछ सालों के लिए तो और खासकर बड़ी फ़िल्मों के लिए । फ़िल्में रिलीज करने की कोई होड़ सी नहीं मचेगी । और सलमान को भी अपनी फ़िल्में रिलीज करने के लिए पर्याप्त छुट्टियां और त्योहार मिलेंगे ।”

यह भी पढ़ें : इस दिवाली अक्षय कुमार की सूर्यवंशी से होगा सलमान खान की राधे : योर मोस्ट वॉंटेड भाई का मुकाबला ?

राधे: योर मोस्ट वॉटेड भाई में सलमान के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आएंगी । इसके अलावा फ़िल्म में रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । प्रभु देवा के निर्देशन में बनी राधे में जैकलीन फ़र्नांडीज का एक आइटम नंबर भी होगा ।