दबंग सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म, दबंग 3 में सलमान ख़ान को निर्देशित करने वाले प्रभु देवा ने सलमान और कन्नड़ स्टार सुदीप, जो फ़िल्म में खतरनाक विलेन का किरदार निभा रहे हैं, के बीच जबरदस्त फ़ाइट कराने की योजना बनाई है । तो क्या ये फ़ाइट शर्टलैस होगी दोनों के बीच जैसे दबंग में सलमान खान और सोनू सूद के बीच हुई थी, या कुछ और ये देखकर ही पता चलेगा ।

दबंग 3 में सलमान खान और सुदीप के बीच होने वाली घमासान लड़ाई हो गई लीक

दबंग 3 में सलमान खान और सुदीप के बीच कड़ा मुकाबला

लेकिन इस फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि सलमान और सुदीप के बीच अंत में घमासान लड़ाई होगी, यह तय है । ''प्रभु देवा के एक्शन सीन,डांस नंबर की तरह कॉरियोग्राफ़ किए जाते है । वह सलमान और सुदीप के बीच दिखाई जाने वाले लड़ाई सीन में एक रिदम, गति और ग्रेस चाहते है । उनके अनुसार यह सामान्य सी दिखने वाली लड़ाई नहीं होनी चाहिए जिसमें हीरो 2 पंच मारता है फ़िर विलेन एक पंच मारता है और लड़ाई जारी रहती है । इसके विपरीत दोनों के बीच ये घमासान लड़ाई एकदम ऑथेंटिक लगनी चाहिए और जितनी हो सके उतनी वास्तविक लगनी चाहिए ।'' सूत्र ने बताया ।

यह भी पढ़ें : दबंग 3 का रोमांचक क्लाइमैक्स हो गया लीक, सलमान खान और सुदीप में होगी शर्टलैस फ़ाइट

प्रभु देवा ने कहा कि, ''हम क्लाइमेक्स के लिए निश्चितरूप से कुछ बड़ा प्लान कर रहे है । सलमान के फ़ैंस को उम्मीद है कि इसमें सलमान का विलेन संग मुकाबला एकदम दबंग स्टाइल में होगा । लेकिन हमें यह ध्यान रखना होगा कि दबंग और दबंग 2 में दर्शकों ने जो देखा है, उसे दोहराया नहीं जाए ।"