सलमान खान और कैटरीना कैफ़ इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म भारत के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हुए है । भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा, जिसने फ़िल्म को लास्ट मिनट में छोड दिया था, पर कै मर्तबा निशाना साधा । प्रमोशन के दौरान सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा के भारत छोड़ने वाले फ़ैसले से नाराज नजर आए और इसलिए उन्होंने कहा कि प्रियंका ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा रोल ठुकराया । और अब कैटरीना कैफ़ ने भारत प्रमोशन के दौरान सलमान के इस बयान पर सफ़ाई दी है ।

प्रियंका चोपड़ा के बयान पर सलमान खान के सपोर्ट में आईं कैटरीना कैफ, कहा-'सलमान की मजाक की आदत है'

कैटरीना कैफ ने किया सलमान खान को सपोर्ट

फिल्म प्रमोशन के ही एक इंटरव्यू में जब कैटरीना से सलमान के इस कमेंट पर रिएक्शन पूछा गया तो कैटरीना ने कहा कि, सलमान बस ऐसे ही कहते हैं । वो दिल से ऐसा नहीं सोचते हैं । सलमान जो भी कहते हैं वो मजाकिया लहजे में होता है । इसलिए उन्हें लगता है ये बात सभी को पता है । वह केवल मजे के लिए कुछ बोलते हैं । उनका ऐसा मतलब नहीं होता है । इसी के साथ कैटरीना ने कहा कि, वो कभी सलमान की बातों को सीरियसली नहीं लेती हैं ।

यह भी पढ़ें : Bharat: रिलीज से पहले सलमान खान और अली अब्बास जफ़र ने फ़िल्म में किया ये बड़ा बदलाव

आपको बता दें कि कैटरीना से पहले ये रोल प्रियंका को दिया गया था लेकिन प्रियंका ने शूटिंग शुरू होने के पांच दिन पहले ही फ़िल्म छोड़ दी । इसके बाद कैटरीना को साइन किया गया । और अब कैटरीना फ़िल्म में कुमुद रैना उर्फ़ मैडम सर का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित भारत ईद के दौरान 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।