मराठी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सैराट की हिंदी रीमेक फ़िल्म धड़क पूरी होने के कगार पर है, वहीं सैराट के निर्देशक नागराज मुंजाल बॉलीवुड में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए अभी तक संघर्ष कर रहे है । जी हां, मराठी सिनेमा के फ़िल्ममेकर नागराज मुंजाल, आगामी बॉलीवुड फ़िल्म झुंड से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे थे । इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में नजर आने वाले थे लेकिन शायद अब ऐसा नहीं हो पाएगा । क्योंकि सुनने में आया है कि अमिताभ बच्चन ने इस फ़िल्म से बाहर निकलने का फ़ैसला किया है ।

अमिताभ बच्चन ने झुंड का हिस्सा नहीं बनने का फ़ैसला किया

अमिताभ बच्चन इसलिए झुंड से हुए बाहर

सूत्रों ने बताया है कि, जब से झुंड का ऐलान हुआ है, तब से इस फ़िल्म में कोई भी प्रगति नहीं हुई है । सूत्रों के अनुसार, अमिताभ फिल्म करने के इच्छुक थे और अपनी डेट्स देने के लिए भी तैयार थे । उन्होने इसके लिए अपने को तैयार भी किया, लेकिन इस प्रोजेक्ट में देरी होने लगी । अब क्योंकि, अमिताभ ने दूसरों को अपनी अन्य कमिटमेंट्स भी दे रखी थी, और उन्हें भी पूरा करना जरूरी था । इसलिए, उन्होंने ऐसा करने के लिए, झुंड फ़िल्म को छोड़ने का फैसला किया ।

यदि खबरों की मानें तो, अमिताभ ने मेकर्स को साइनिंग राशि भी वापस कर दी है । इसके अलावा, यह कहा जा रहा है कि, मेकर्स को इस फ़िल्म को लेकर कॉपीराइट्स इश्यू का भी सामना करना पड़ रहा है । इसके अलावा इस फ़िल्म को लेकर अन्य कोई जानकारी सामने नहीं आई है ।

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन की इस चीज पर फ़िदा हैं कपिल देव

अमिताभ के फ़ैन होने के नाते, झुंड, नागराज की ड्रीम प्रोजेक्ट थी । इस फ़िल्म की बात करें तो, यह फिल्म विभिन्न सामाजिक मुद्दों जैसे कि ड्रग्स, किशोर अपराधों जैसे कई मुद्दों पर बेस्ड है । नागराज ने पहले बताया था, और खबरों में भी कहा जा रहा था कि, यह फ़िल्म असल जिंदगी की घटना से प्रेरित है । फ़िलहाल इस फ़िल्म की क्या स्थिती है, ये अभी तक साफ़ नहीं है ।

अमिताभ के फ़िल्म से बाहर जाने पर अभी तक मेकर्स ने कोई टिप्पणी नहीं की है । लेकिन अमिताभ के प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की है और बताया है कि अमिताभ इस फ़िल्म से बाहर हो गए है ।