बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के घर में जल्द ही शहनाई बजने जा रही है । सुनील शेट्टी के करीबी दोस्त की मानें तो इस साल उनके घर में एक साथ दो शादियां होंगी । सूत्रों की मानें तो, सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और बेटे अहान शेट्टी 2022 में अपनी-अपनी रिलेशनशिप को ऑफ़िशियल करने की तैयारी कर रहे हैं ।

साल 2022 में सुनील शेट्टी के घर बजेगी डबल शहनाई- अथिया शेट्टी और अहान शेट्टी अपनी-अपनी रिलेशनशिप को करेंगे ऑफ़िशियल

सुनील शेट्टी के घर बजेगी शहनाई

जैसा कि सभी को पता है कि पिछले 3 सालों से अथिया क्रिकेटर के एल राहुल के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है । वहीं अहान शेट्टी, जिसने बीते साल साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म तड़प से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, भी अपनी गर्लफ़्रेंड के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है । शेट्टी परिवार के करीबी सूत्रों का कहना है कि दोनों अपनी-अपनी रिलेशनशिप को ऑफ़िशियल करना चाहते हैं ।

शेट्टी परिवार के करीबी दोस्त का कहना है कि सुनील के दोनों बच्चें साल 2022 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे । सूत्र ने कहा, “अथिया और राहुल की शादी साल 2022 में निश्चित रूप से हो जाएगी । क्योंकि दोनों के परिवारों को ये रिश्ता खुशी-खुशी मंजूर है । वहीं अहान शेट्टी भी अपनी गर्लफ़्रेंड तान्या श्रॉफ़ के साथ काफ़ी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं ।”