रणवीर सिंह की जबरदस्त अदायगी के साथ-साथ उनका एनर्जी लेवल और कॉमिक टाइमिंग उन्हें बॉलीवुड का एक चहेता अभिनेता बनाती है । और अब रणवीर सिंह की लोकप्रियता न केवल बॉलीवुड में है बल्कि विदेशो में भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है । और इसलिए अब हॉलीवुड वाले भी रणवीर सिंह की इस लोकप्रियता को भुनाना चाहते है । इसलिए आगामी हॉलीवुड फ़िल्म डेडपूल 2 के हिंदी वर्जन में रणवीर सिंह की आवाज लेने का फ़ैसला किया है । यानि कि अब डेडपूल 2 के हिंदी वर्जन में रणवीर की आवाज सुनाई देगी ।

डेडपूल 2 के हिंदी वर्जन को और भी ज्यादा फ़नी बनाएगा रणवीर सिंह का विटी अंदाज

डेडपूल 2 में रणवीर सिंह का मजाकिया अंदाज

जकल हॉलीवुड फिल्में भारत के बाजार पर लगातार अपना दबदबा बनाने में लगी हैं । अवेंजर्स की सफलता के बाद डेडपूल 2 अब भारत में रिलीज के लिए तैयार है । रणवीर इस फ़िल्म के मुख्य किरदार रयान रेनॉल्ड्स की आवाज की हिंदी में डबिंग करेंगे । डेडपूल 2 के ट्रेलर में रणवीर अपनी आवाज दे चुके हैं । रिलीज हुए डेडपूल 2 के ट्रेलर में रणवीर बंबइया टपोरी भाषा का जमकर इस्तेमाल करते हुए सुनाई दे रहे है जिसे देखकर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे ।

फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज की फ़िल्म डेडपूल की जबरदस्त सफ़लता के बाद अब इसका सीक्वल, डेडपूल 2 आ रहा है । और ये फ़िल्म भी अपनी विचित्र कॉमेडी से भरी सुपरहीरो फ़िल्म होगी । मजे की बात ये भी है कि मेकर्स ने इस फिल्म में भारत में फेमस हो चुके डायलॉग्स को शामिल किया है । जिनको सुनकर लोग खुद को हंसे बिना नहीं रोक पाते हैं ।

रणवीर सिंह का विटी अंदाज भा गया डेडपूल मेकर्स को

दरअसल, फ़ॉक्स चाहती थी कि, इस फ़िल्म के मुख्य किरदार रयान रेनॉल्ड्स, जो कि फ़िल्म में काफ़ी मजाकिया और फ़ुर्तीले किरदार की भूमिका निभा रहे है, से एक ऐसे बॉलीवुड अभिनेता की आवाज मैच हो जो काफ़ी मजाकिया और फ़ुर्तीला हो और इस कसौटी पर रणवीर एकदम खरे उतरे । इसलिए रणवीर की आवाज को इस फ़िल्म के हिंदी वर्जन में शामिल किया गया । हालांकि पहले खबर आई थी काम की प्रतिबद्धताओं के चलते रणवीर इसके हिंदी वर्जन के लिए अपनी आवाज नहीं दे पाएंगे लेकिन अब इस खबर पर मुहर लग गई है कि रणवीर ही इस फ़िल्म के हिंदी वर्जन के लिए अपनी आवाज देंगे ।

आपको बता दें कि डेडपूल 2 पहले ही अपने मजाकिया डायलॉग और हैरत अंगेज एक्शन सीन के चलते दुनिया भर में बड़े पैमाने पर बड़े पैमाने पर काफ़ी सुर्खियां बटोर चुकी है । और अब इसके हिंदी वर्जन में रणवीर की आवाज, इसके हिंदी वर्जन को भी हिट करने की गारंटी है ।

रणवीर ने इस फिल्म के पोस्टर के लिए जो शूट किया है उसमें उन्होंने अपनी मिडिल फिंगर दिखाते हुए नजर आ रहे है । उन्होंने ऐसा किसलिए किया ये तो नहीं कहा जा सकता लेकिन इसके पीछे जरूर उनका कोई विटी अंदाज हो्गा ।

यह भी पढ़ें : WATCH: स्विट्जरलैंड में रणवीर सिंह ने गोरियों संग किया सलमान खान के गाने पर डांस

डेडपूल 2 में जोश ब्रोलिन, मोरेना बैकरिन, करण सोनी, ज़ज़ी बीटज़, ब्रायनना हिल्डेब्रैंड, स्टीफन कपिक और लेस्ली उग्म्स अहम भूमिका में नजर आएंगे । डेविड लीच द्वारा निर्देशित, यह फ़िल्म फिल्म दुनिया भर में 18 मई को रिलीज होगी ।