सोनम कपूर अपने लॉंग टाइम बॉयफ़्रेंड आनंद आहुजा के साथ शादी रचाने के लिए तैयार है । कल यानी, 8 मई को सोनम कपूर आनंद आहुजा के साथ अपनी मौसी के लेविश बंगले में शादी रचाने जा रही है । यकीनन सोनम की शादी बहुप्रतिक्षित शादी में से एक है । इस शादी में बॉलीवुड व अन्य क्षेत्र की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होंगी । इस शादी के मेहमानों की लंबी लिस्ट में अब एक खास नाम जुड़ गया है जिसका आना काफ़ी संदेहास्पद था । और वो खास मेहमान है ऐश्वर्या राय बच्चन । सोनम और ऐश्वर्या की कोल्ड वॉर तो जगजाहिर है । ऐसे में ऐश्वर्या राय का इस शादी में आना काफी मुश्किल सा ही लग रहा था ।

शादी में बुलाकर सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन से खत्म की 10 साल पुरानी दुश्मनी

ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोनम कपूर की शादी का न्यौता स्वीकार किया

सोनम कपूर ने पुरानी सारी बातें किनारे करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन को पर्सनली फोन करके शादी का न्योता दिया है । जिसे ऐश्वर्या राय ने सहर्ष स्वीकार कर लिया है । हालिया खबरों के मुताबिक, बी टाउन की एक पार्टी में सोनम की मां सुनीता कपूर ऐश्वर्या राय से मिली थी । उस दौरान भी सुनीता कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को शादी पर आने का इंविटेशन दिया था ।

यह भी पढ़ें : सोनम कपूर की मेहंदी : मेहंदी की रस्म में सोनम ने आनंद आहुजा को गले लगाकार किया डांस, देखिए अनदेखे वीडियो

आपको बता दें कि, बता दें 2009 में ऐश्वर्या राय ने सोनम के साथ रेड कार्पेट पर एक साथ जाने से मना कर दिया । यह विवाद यही नहीं सुलझा । इसके बाद सोनम ने ऐश्वर्या को ‘आंटी’ बोल दिया था । यह बात ऐश्वर्या राय को बिल्कुल पसंद नही आई थी । तभी से ही इन दोनों के रिश्ते खराब हो गए थे । कई ज्वैलरी ब्रांड और कांन्स में दोनों एक्ट्रेसेस की कोल्ड वॉर देखने को मिली ।