पद्मावत की अपार सफ़लता के बाद अब गली बॉय स्टार रणवीर सिंह स्विट्जरलैंड में छुट्टियां बिता रहे है । रणवीर सिंह स्विट्जरलैंड टूरिज्म के ब्रांड एंबेस्डर है और हाल ही में उनके नाम पर एक ट्रेन का ऐलान हुआ है जिसका उद्घाटन हाल ही में खुद रणवीर सिंह ने किया । इसके अलावा रणवीर ने चार्ली चैपलिन बन उनकी यादों को ताजा किया । सोशल मीडि्या पर रणवीर का चार्ली लुक काफ़ी लोकप्रिय हुआ । लेकिन स्विट्जरलैंड जाकर भी रणवीर सिंह का बॉलीवुड स्टाइल कम नहीं हुआ और गोरी बालाओं के साथ उन्होंने अपना बॉलीवुड स्टारडम दिखलाया ।

WATCH: स्विट्जरलैंड में रणवीर सिंह ने गोरियों संग किया सलमान खान के गाने पर डांस

रणवीर सिंह ने स्विट्जरलैंड में किया सलमान खान के गाने पर डांस

स्विट्जरलैंड में क्वालिटी टाइम बिता रहे रणवीर लगता है वहां के लोगों के दिलों में भी एक खासी जगह बनाने में जुटे हुए है । स्विट्जरलैंड में रणवीर ने वहां की गोरियों संग सलमान खान के गाने 'चुनरी चुनरि' पर डांस किया । इस दौरान ये विदेशी गिरियां घाघरा-चोली पहने हुए नजर आई । इस दौरान रणवीर काफ़ी रंगीन अवतार में नजर आए । कस्टम पाउडर ब्लू कुर्ते और नॉक आउट पिंक जैकेट में रणवीर काफ़ी आकर्षक लग रहे है ।

WATCH: स्विट्जरलैंड में रणवीर सिंह ने गोरियों संग किया सलमान खान के गाने पर डांस

यह भी पढ़ें : WOW! स्विट्ज़रलैंड में अब चलेगी रणवीर सिंह के नाम की ट्रेन

फ़िल्मों की बात करें तो, रणवीर की पिछली फ़िल्म पद्मावत ने बॉक्सऑफ़िस पर सफ़लता की नई इबारत लिख डाली थी । संजय लीला भंसाली की इस फ़िल्म में रणवीर के साथ दीपिका और शाहिद कपूर ने अहम भूमिका निभाई थी । इसके अलावा वह जोया अख्तर की गली बॉय में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले है । यह फ़िल्म अगले साल 14 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा रणवीर रोहित शेट्टी की सिम्बा की शूटिंग भी जल्द ही शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी ।