बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की कमबैक फ़िल्म मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे अब फ़ाइनली रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है । सच्ची घटना पर आधारित इस फ़िल्म में रानी मुखर्जी लीड रोल में नज़र आएंगी । एस्टोनिया और भारत के कुछ हिस्सों में बड़े पैमाने पर फिल्माई गई मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे जहां 17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी वहीं फ़िल्म का ट्रेलर 23 फरवरी को रिलीज होना है । इसी बीच बॉलीवुड हंगामा को फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट मिली है जो रानी मुखर्जी के फ़ैंस के लिए डबल ट्रीट के सामान होगी ।

17 मार्च को रिलीज़ हो रही मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे से सिंगर भी बनीं रानी मुखर्जी ; हिंदी-बंगाली मिक्स गाने को दी अपनी आवाज़ ?

रानी मुखर्जी की कमबैक फ़िल्म मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे रिलीज़ के लिए तैयार 

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे रानी के लिए एक विशेष फिल्म है क्योंकि इसमें वह पहली बार अपना सिंगिंग डेब्यू भी कर रही है । इस फ़िल्म में रानी पहली बार गाती हुई भी नज़र आएंगी । फिल्म में एक भावपूर्ण गाना है जो खुद रानी ने गाया है और यह फिल्म की हाइलाइट्स में से एक होगा । गाने में हिंदी और बंगाली लिरिक्स का मिश्रण है ।

यह पहली बार है कि रानी मुखर्जी को किसी फिल्म में पार्श्व गायिका के रूप में क्रेडिट दिया जाएगा । इस बारें में सूत्र ने आगे कहा, “मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे  रानी के दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह एक अविश्वसनीय और प्रेरक कहानी दर्शाती है । इसलिए, जब उनके सामने एक गीत को अपनी आवाज देने का अवसर आया, तो उन्होंने इसे करने का फैसला किया क्योंकि वह इस फिल्म को 100% से अधिक देना चाहती हैं ।

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे 17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । मेरे डैड की मारुति (2013) फेम आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित, यह एक मां की वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित है, जिसके बच्चों को नॉर्वे में बाल सेवाओं के लिए मजबूर किया गया था । एक ऐसा देश जो अपनी बाल सुरक्षा प्रणाली को लेकर बेहद सख्त  है। यह ज़ी स्टूडियोज और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और इसमें रानी के अलावा अनिर्बन भट्टाचार्य, नीना गुप्ता और जिम सरभ भी अहम रोल में नज़र आएंगे । 

दिलचस्प बात यह है कि मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे मुख्य रूप से नॉर्वे में सेट है, इसे यूरोपीय देश एस्टोनिया में बड़े पैमाने पर शूट किया गया था । रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोविड से जुड़ी चुनौतियों के चलते फिल्म की टीम को नॉर्वे में शूटिंग के लिए वीजा नहीं मिला । इसलिए, फिल्म को 2021 की दूसरी छमाही में बायो-बबल अरेंजमेंट्स के साथ एस्टोनिया में शूट किया गया था ।