कल्ट कॉमेडी फ़िल्म हेरा फेरी फ़्रेंचाइज़ी की तीसरी किश्त फ़ाइनली शुरू हो गई है । हेरा फेरी 3 जिसका नाम अब हेरा फेरी 4 है, में पहली दो किश्तों की तरह एक बार फिर अक्षय कुमारसुनील शेट्टी और परेश रावल लीड रोल में नज़र आएंगे । इस बारें में बॉलीवुड हंगामा ने एकक्लूसिवली बताया था कि, इस बार मेकर्स ने फ़िल्म का टाइटल हेरा फेरी रखने का फ़ैसला किया है । निर्माताओं को लगता है कि यह कहानी को जस्टिफ़ाई करेगा और एक बार फिल्म देखने के बाद दर्शक इसके पीछे का कारण भी समझेंगे । और अब फ़िल्म के मयोजिक राइट्स को लेकर खबर आ रही है कि, हेरा फेरी फ़्रेंचाइज़ी की तीसरी किश्त के म्यूज़िक राइट्स एशिया के  सबसे बड़े  म्यूजिक लेबल, टी-सीरीज़ ख़रीद लिए हैं । 

टी-सीरीज़ ने ख़रीदे अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर हेरा फेरी फ़्रेंचाइज़ी की तीसरी किश्त के म्यूज़िक राइट्स ; सत्य प्रेम की कथा, बवाल, फाइटर समेत इन बड़ी फ़िल्मों के म्यूज़िक राइट्स भी हासिल किए

टी-सीरीज़ के पास आए हेरा फेरी फ़्रेंचाइज़ी के म्यूज़िक राइट्स 

एशिया के  सबसे बड़े  म्यूजिक लेबल, टी-सीरीज़ ने दर्शकों को कई बड़ी  मूवी एल्बम और चार्ट बस्टर दिए हैं और अब उन्होंने कुछ जबरदस्त फिल्मों के म्यूजिकल राइट्स हासिल किये हैं । संगीत सूची का विस्तार करते हुए, टी-सीरीज़ के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने मूवी स्पेस के तहत संगीत कैटलॉग के इक्लेक्टिक मिक्स  की घोषणा की क्योंकि कंपनी ने हाल ही में हेरा फेरी फ्रेंचाइजी की आगामी किस्त से लेकर सत्य प्रेम की कथा, बावल, फाइटर, सनकी, योद्धा, नाडियाडवाला ग्रैंडसन्स एंटरटेनमेंट की बागी फ्रेंचाइजी  के संगीत अधिकार हासिल किए हैं ।

आप को बता दे इस कंपनी की स्थापना के बाद ही इसने अपनी एक अलग जगह बनायीं है , टी-सीरीज़ ने सिंगल्स के साथ-साथ मूवी स्पेस के कई सर्वश्रेष्ठ फिल्मों के हिट म्यूजिक दिए हैं । 

संगीत रोस्टर के बारे में बात करते हुए, भूषण कुमार कहते हैं, “1983 में टी-सीरीज़ की स्थापना के बाद से, इसका उद्देश्य सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले म्यूजिक देना था । प्रत्येक फिल्म अलग दिखती है और एक दूसरे से बहुत अलग है, हम निश्चित रूप से इन एल्बमों पर काम करने के लिए उत्साहित हैं और वास्तव में संगीत का एक उदार मिश्रण लाने के लिए तत्पर हैं जो नए और पुराने दोनों दर्शकों को अपनी और आकर्षित करेगा ।

हालांकि म्यूजिक लेबल ने कुछ बड़ी फिल्मों के साथ हाथ मिलाया है, लेकिन यह सिंगल्स स्पेस में भी ढेर सारे गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है ।