रुपहले पर्दे पर फ़िल्म मर्दानी में अपने पुलिस अफ़सर के किरदार से सभी का दिल जीतने वाली रानी मुखर्जी एक बार फ़िर मर्दानी 2 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बन रही मर्दानी 2 में एक बार फ़िर रानी मुखर्जी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका में दिखाई देंगी । और अब रानी मुखर्जी की इस फ़िल्म को रिलीज डेट मिल गई है । मर्दानी 2 इस साल 13 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 को मिली रिलीज डेट, 13 दिसंबर को दिखेगा रानी का ‘मर्दानी’ रूप

रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 को दबंग 3 से टकराना होगा

13 दिसंबर को स‍िनेमाघरों में रिलीज होकर रानी की मर्दानी 2 को बॉक्सऑफ़िस पर सलमान खान की दबंग़ 3 से मुकाबला करना होगा । क्योंकि मर्दानी 2 के एक हफ़्ते बाद ही सलमान खान की दबंग 3 रिलीज होगी । दिलचस्प बात ये है कि दोनो ही फ़िल्में कॉप ड्रामा है । इसलिए निश्चितौर पर क्रिसमस के दौरान दर्शकों को कॉप ड्रामा का डबल डोज देखने को मिलेगा ।

मर्दानी की बात करें तो साल 2014 में रिलीज हुई ये फ़िल्म मर्दानी का सीक्वल है । बाल तस्करी पर आधारित मर्दानी में रानी ने पुलिस अफ़सर शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाई थी । क्योंकि मर्दानी में रानी खतरनाक स्टंट करती हुई दिखाई दी थी इसलिए निश्चितरूप से मर्दानी 2 में भी वह खतरनाक स्टंट करती हुईं नजर आएंगी । फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फ़िल्म से सेट से रानी का लुक भी सामने आ चुका है । रानी के लुक ने दर्शकों के मन में फ़िल्म को लेकर प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है ।

यह भी पढ़ें : यशराज की 'मालकिन' से कुछ ऐसे मिले अमिताभ बच्चन

आदित्य चोपड़ा द्दारा प्रोड्यूस और गोपी पुथरन, जो पहली मर्दानी के लेखक रह चुके हैं, द्दारा निर्देशित मर्दानी 2 इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । बड़े पैमाने पर जयपुर और राजस्थान के कुछ हिस्सों में फ़िल्म शूट हुई है ।