रणबीर कपूर और आकाश अंबानी काफ़ी लंबे समय से एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है । और अब जबकि आकाश अंबानी की अपनी मंगेतर श्लोका मेहता से शादी होने वाली है ऐसे में अपने दोस्त आकाश की प्री-वेडिंग बेश में रणबीर कपूर कैसे शिरकत नहीं करेंगे । बता दें कि, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी स्विट्जरलैंड में होगी और इन दिनों पूरी अंबानी फ़ैमिली स्विट्जरलैंड में प्री-वेडिंग फ़ंक्शन करने में बिजी है । ऐसे में बॉलीवुड सितारें भी अंबानी की प्री-वेडिंग फ़ंक्शन में शामिल हो रहे है । लेकिन सबसे खास रहे रणबीर कपूर जो अपनी कथित गर्लफ़्रेंड आलिया भट्ट के साथ आकाश अंबानी प्री-वेडिंग फ़ंक्शन में पहुंचे ।

Untitled

 

रणबीर कपूर और आकाश अंबानी काफ़ी अच्छे दोस्त हैं

रणबीर, जो किसी भी बड़े ईवेंट में बहुत सोच-समझ कर एंट्री करते है, आकाश अंबानी के प्री-वेडिंग फ़ंक्शन में आलिया के साथ पहुंचे । सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर आकश और श्लोका को गले लगाते हुए नजर आ रहे है ।

ranbir-kapoor-akash-ambani-shloka-mehta-main

रणबीर और आलिया ने साथ में समय बिताया

हालांकि इस वीडियो में रणबीर के साथ आलिया नजर नहीं आ रही है लेकिन कहा जा रहा है कि रणबीर के साथ में आलिया ने इस फ़ंक्शन में एंट्री ली थी । इन फंक्शन्स के बीच में रणबीर-आलिया ज्यादा से ज्यादा एक-दूसरे के साथ समय बिताते दिख रहे हैं । दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । इसमें रणबीर हंसते दिख रहे हैं तो वहीं उनके पास खड़ी आलिया उन्हें देखती हुई नजर आ रही हैं ।

जल्द ही रणबीर और आलिया ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे

रणबीर के प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो, रणबीर इन दिनों वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ यश राज की आगामी फ़िल्म शमशेरा की शूटिंग कर रहे है । रणबीर ने हाल ही में अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रहास्त्र के अहम हिस्सों की शूटिंग खत्म की है आलिया के साथ । इसके अलावा रणबीर लव रंजन की फ़िल्म में अजय देवगन के साथ नजर आएंगे ।

Bollywood in full attendance ❤️ Spotted at the #AkuStoleTheShlo pre-Wedding celebrations happening in St. Moritz! How many celebrities can you spot? ? @aliaabhatt @ranbirkapoor @arjunkapoor @karanjohar @manishmalhotra05 @yuvisofficial @hazelkeechofficial @hirani.rajkumar @natasha.poonawalla @therealarmaanjain @therealkarismakapoor @apoorva1972 . . . #AkashAmbani #ShlokaMehta #MukeshAmbani #NitaAmbani #IshaAmbani #AnandPiramal #KokilaBenAmbani #AnantAmbani #RadhikaMerchant #AmbaniWedding #StMoritz #Switzerland #AmbaniWeddingBash #BadruttsPalace #India #Celebrations #IndianWedding #ranbirkapoor #arjunkapoor #aliabhatt #karanjohar #rajkumarhirani #manishmalhotra #yuvrajsingh #hazelkeech #karishmakapoor

A post shared by Akash Ambani ❤️ Shloka Mehta (@akustoletheshlo) on

यह भी पढ़ें : स्विट्जरलैंड में होने वाली आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी के स्पेशल गेस्ट बनेंगे रणबीर कपूर

पिछले दिनों गली बॉय की स्क्रीनिंग के दौरान रणबीर और आलिया का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें दोनों झगड़ते हुए नजर आ रहे थे इस वीडियो को देखने के बाद कयास लगाए जाने शुरू हो गए थे कि अब रणबीर और आलिया के बीच अनबन होना शुरू हो गई है । लेकिन बाद में आलिया ने इन सभी कयासों को सिरे से खारिज कर दिया और साफ़ किया कि उनके और रणबीर के बीच सब कुछ ठीक है । वैलेंटाइन डे के मौके पर दोनों ने साथ में डिनर भी किया था । जिसमें रणबीर और आलिया की बॉंडिंग साफ़-साफ़ देखी जा सकती थी ।