जहां रणवीर सिंह एक बेहतर पति होने के गोल्स देते हुए नजर आते हैं वहीं अब ऐसा लगता है कि रणबीर कपूर भी एक बेहतर बॉयफ़्रेंड होने का एक नया बैंचमार्क सेट करने में लगे हुए है । आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का प्यार किसी से छुपा हुआ नहीं है । अफ़ेयर, रिलेशनशिप की खबरों के बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें भी जोर पकड़ रही है । लेकिन अभी तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने रिश्ते को ऑफ़िशियल नहीं किया है । लेकिन ये खबर दोनों की रोमांटिक रिलेशनशिप को एक नई परिभाषा दे्गी । जी हां, रणबीर ने अपनी लेडी लव आलिया को उनकी बर्थडे गिफ़्ट के तौर पर एक रोमांटिक ट्रिप उपहार में दी है ।

बर्थडे सरप्राइज ! रणबीर कपूर अपनी 'लेडी लव' आलिया भट्ट को ले जाएंगे एक रोमांटिक ट्रिप पर

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के लिए रोमांटिक ट्रिप प्लान की है

रणबीर और आलिया, जिसने हाल ही में स्विट्ज़रलैंड में आयोजित हुए अंबानी-मेहता की एक फ़ंक्शन के लिए स्काई रिसॉर्ट में एंजॉय किया, अब एक और स्काई एडवेंचर की तैयारी में जुट गए है । खबरों के मुताबिक, आलिया के 26वें जन्मदिन पर गिफ्ट के तौर पर रणबीर ने एक खास तोहफा दिया है । रणबीर आलिया के साथ यूएस के कॉलोराडो में एसपेन माउंटेन स्की रिजॉर्ट में रोमांटिक ट्रिप पर जाने का प्लान बनाया है । जहां दोनों अपना क्वालिटी टाइम एंजॉय करेंगे ।

इन दिनों आलिया अपनी आगामी पीरियड ड्रामा फ़िल्म कलंक के प्रमोशन में व्यस्त है । करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी इस फ़िल्म में आलिया 'रूप' के किरदार में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में आलि्या के अलावा वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । कलंके प्रमोशन और रिलीज के बाद ही आलिया अपने बॉयफ़्रेंड रणबीर के साथ रोमांटिक ट्रिप पर जाएंगी ।

आपको बता दें कि 15, मार्च को आलिया के जन्मदिन को उनके परिवार के साथ उनके दोस्तों और फ़िल्म की टीम ने बेहद खास बनाया था । ब्रह्मास्त्र की टीम के साथ आलिया ने अपना बर्थडे केक काटा इसके बाद आलिया ने मीडिया के बीच अपने फ़ैंस के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया ।

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर से अपनी शादी की खबरों पर आलिया भट्ट ने कहा, '…से शादी कर ली है'

रणबीर और आलिया के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो दोनों जल्द ही आगामी सुपरहीरो ड्रामा ब्रह्मस्त्र में एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।