आलिया भट्ट इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफ़ेशनल लाइफ़ दोनों को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा में है । आलिया की प्रोफ़ेशनल लाइफ़ की बात करें तो एक तरफ़ वह अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म गली बॉय, जिसमें वह रणवीर सिंह के अपोजिट दिखाई दी थी,से खूब वाहवाही लूट रही है । वहीं दूसरी तरफ़ आलिया भट्ट की पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो वह पिछले कुछ समय से रणबीर कपूर के साथ अपनी कथित रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई है । बता दें कि आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की आगामी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी । आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बी-टाउन के हॉट कपल्स में से एक हैं, जो हर वक्त सुर्खियां बटोरते रहते हैं ।

रणबीर कपूर से अपनी शादी की खबरों पर आलिया भट्ट ने कहा, '…से शादी कर ली है'

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को खोलकर रखा

लेकिन हाल ही में ऐसी खबरें आई थी कि दोनों लवबर्डस के बीच कुछ कहा सुनी हो गई है । हाल ही में इस जोड़ी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें रणबीर और आलिया एक-दूसरे के साथ बहस करते दिखाई दे रहे थे । दरअसल आलिया का ये वीडियो उनकी फिल्म गली बॉय की स्क्रीनिंग का है जिसमें आलिया रणबीर के साथ पहुंची थी और रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ पहुंचे थे । लेकिन आलिया ने अब रणबीर के साथ अपने मनमुटाव की खबरों को पूरी तरह से अफ़वाह बताया है । क्योंकि आलिया ने क्लीयर किया कि उनके बीच सब कुछ ठीक है । दोनों ने एक साथ वैलेंटाइन डे भी सेलिब्रेट किया था ।

आलिया ने बताया कि, उस वीडियो में वो इसलिए परेशान सी दिख रही थी क्योंकि इससे पहले वह लगातार गली बॉय का प्रमोशन कर रही थी और वेलेंटाइंस डे से पहले वो देर रात को सोई थी, इसलिए अगले दिन देर से उठी । और जिस वजह से वह थकी हुई थी ।

यह भी पढ़ें : कलंक में चौथी बार बनी वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी ने इस याद के साथ खत्म की अपने हिस्से की शूटिंग

आलिया ने उन खबरों के बारें में भी बात की जिसमें कहा जा रहा है कि वह रणबीर के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगी । इस बारें में बात करते हुए आलिया ने कहा कि,वो इन सब के बारे में सोचने के लिए अभी बहुत बहुत छोटी है । जब उन्हें रणबीर कपूर के साथ उनके रिश्ते को नया नाम देने की जरुरत महसूस होगी, तो वो खुद इसका खुलासा कर देंगे । फ़िलहाल वह अपने काम को बहुत एंजॉय कर रही है और उन्होंने अपने काम से शादी कर ली है ।