बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देने वाले अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही अमेजॉन प्राइम वीडियो पर एक एक्शन पैक्ड वेब शो, द एंड से अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं । अक्षय कुमार ने अपने वेब डेब्यू का लॉंच भी एकदम हैरत अंगेज तरीके से पिछले दिनों किया था । डिजिटल प्लेटफॉर्म से जुड़ने पर अक्षय कुमार ने कहा कि उनके बेटे आरव ने उन्हें इस वेब डिजिटल पर आने के लिए प्रोत्साहित किया है और इसके लिए उन्हें वह अपना गुरु भी मानते हैं । शो के लॉंच के दौरान अपने शरीर पर आग लगाने पर अक्षय ने कहा था कि, ‘यह तो सिर्फ शुरुआत है ।" और अब अक्षय के इस शो के बारें में लेटेस्ट खबर ये है कि अक्षय का ये शो तीन साल तक चलेगा ।

अक्षय कुमार का एक्शन पैक्ड वेब शो द एंड पूरे तीन साल तक चलेगा- ये है पूरी डिटेल

कई सीजन के साथ तीन साल तक चलेगा अक्षय कुमार का वेब शो

सुनने में आया है कि, अक्षय का वेब शो, द एंड कई सीजन लिए हुए होगा । और इस बात की पुष्टि हो गई है कि अक्षय का ये वेब शो पूरे तीन साल तक चलेगा । इसमें अक्षय का एक्शन पैक्ड अवतार देखने को मिलेगा जिसकी एक झलक अक्षय ने शो लॉंच के दौरान अपने शरीर पर आग लगाकर दे दी थी ।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार के 'फ़ायर स्टंट' पर बुरी तरह से नाराज हुईं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, अब अक्षय को लग रहा है घर जाने में डर

अक्षय के वेब डेब्यू के बारें में खबरें तो ये भी आ रही हैं कि अक्षय अपने वेब्स हो के एक सीजन के लिए तकरीबन 108 करोड़ रु वसूल रहे हैं । अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है । बहरहाल अक्षय इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म केसरी के प्रमोशन में बिजी हैं । सारागढ़ी की लड़ाई पर बेस्ड फ़िल्म केसरी में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी । यह फ़िल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।