संजू जैसी बेहतरीन फ़िल्म देने के बाद रणबीर कपूर ने करण जौहर की साई-फ़ाई फ़िल्म ब्रह्मास्त्र साइन लेकिन इस फ़िल्म को बनने में इतना समय लगा जिसकी वजह से पिछले दो सालों से रणबीर की कोई भी फ़िल्म थिएटर में रिलीज नहीं हुई है । हालांकि रणबीर के पास फ़िल्मों की कमी नहीं हैं जहां एक तरफ़ वह ब्रह्मास्त्र और शमशेरा में लीड रोल निभाते हुए दिखाई देंगे वहीं वह लव रंजन की अनटाइल्ड फ़िल्म में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे । इसके अलावा रणबीर कपूर, साल 2019 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ फ़िल्म करने जा रहे हैं । इस फ़िल्म का नाम पहले डेविल बताया जा रहा था लेकिन अब इसे बदलकर एनिमल कर दिया है । और अब हमें पता चला है कि फ़ाइनली रणबीर ने इस फ़िल्म के लिए हामी भर दी है ।

रणबीर कपूर नहीं करेंगे संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा, साइन की कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की क्राइम ड्रामा एनिमल

रणबीर कपूर करेंगे संदीप रेड्डी वांगा के साथ फ़िल्म

खबरों की मानें तो रणबीर को संदीप रेड्डी की क्राइम ड्रामा एनिमल काफ़ी पसंद आई इसलिए उन्होंने इसे करने के लिए हामी भर दी । इतना ही नहीं रणबीर ने तो इस फ़िल्म के लिए अपनी डेट्स भी दे दी है । कहा जा रहा है कि फ़िल्म की शूटिंग अगले साल के मध्य से शुरू होगी । इस फ़िल्म को भूषण कुमार और मुराद खेतानी मिलकर प्रोड्यूस करेंगे । एनिमल की शूटिंग शुरू करने से पहले रणबीर, श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फ़िल्म को पूरा करेंगे ।

यह भी पढ़ें : REVEALED: रणबीर कपूर की फ़िल्म का नाम डेविल से बदलकर एनिमल हुआ, कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा संभालेंगे कमान

ऐसी भी खबरें सामने आईं थी जिसमें कहा जा रहा था कि रणबीर संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा में भी दिखाई दे सकते हैं । लेकिन अब रणबीर ने इस खबरों पर विराम लगा दिया है । रणबीर ने साफ़ कहा है कि वह भंसाली की बैजू बावरा नहीं कर रहे ।