बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्दारा ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए मुंबई आईं बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अब अपने काम पर वापस लौट गई हैं । रकुल प्रीत सिंह इन दिनों हैदराबाद में निर्देशक कृष जगारलामुदी की फ़िल्म की शूटिंग कर रही है । एनसीबी से समन मिलने के बाद रकुल प्रीत सिंह को शूटिंग बीच में ही छोड़कर हैदराबाद से मुंबई आना पड़ा था । लेकिन अब वह फ़िर से अपनी शूटिंग पर लौट गई हैं ।

रकुल प्रीत सिंह शूटिंग पर वापस लौटीं, ड्रग स्कैंडल के तनाव को कम करने के लिए सेट पर करती हैं हंसी-मजाक

रकुल प्रीत सिंह ने शुरू की शूटिंग

रकुल के साथ इस तेलगू फ़िल्म में वैष्णव तेज अहम भूमिका में नजर आएंगे । विकाराबाद फ़ॉरेस्ट में चल रही शूटिंग से जु्ड़े सूत्र ने बताया कि, फ़िल्म की यूनिट भी ड्रग्स मामले में रकुल का नाम आने से हैरान थी । “कृष सर, और सेट पर मौजूद हर कोई पहले की तरह नॉर्मल तरीके से काम कर रहे हैं, जैसे मानो कुछ हुआ ही न हो । सेट पर 'डी' शब्द (ड्रग्स) की कोई बात नहीं होती है ।”

सूत्र ने यह भी बताया कि रकुल एक बहादुर लड़की है । “वह बहुत तनाव में है । लेकिन वह सेट पर अपने तनाव को जाहिर नहीं होने दे रही । बल्कि वह सेट पर बहुत मस्ती-मजाक कर रही हैं ।”

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत संबंधित ड्रग्स केस में अपना नाम आने से नाराज रकुल प्रीत सिंह पहुंची हाईकोर्ट, कहा- ‘मुझे लगातार मीडिया में बदनाम किया जा रहा है’

जाहिर तौर पर, निर्देशक कृष रकुल के साथ इस तेलगू फ़िल्म को पूरा करने के बाद पवन कल्याण की फ़िल्म की शूटिंग पूरा करेंगे, जिसे वह लॉकडाउन से पहले शूट कर रहे थे । फ़िल्ममेकर कृष बहुत जल्द रकुल को अपनी एक और नई फ़िल्म के लिए भी साइन करेंगे । इस बारें में सूत्र ने बताया कि, “यह ड्रग स्कैंडल रकुल के करियर को प्रभावित नहीं करेगा ।”